कॉलेज कैंपस में हिंसा, SFI के सदस्‍यों ने KSU की महिला नेता को बुरी तरह पीटा, कैमरे में कैद हुई खौफनाक घटना

केरल से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां छात्र राजनीति का हिंसक चेहरा सामने आया है, जहां SFI के सदस्‍यों ने KSU की महिला नेता और इस संगठन के अन्‍य कार्यकर्ताओं के साथ बुरी तरह मारपीट की।

कॉलेज कैंपस में हिंसा, SFI के सदस्‍यों ने KSU की महिला नेता को बुरी तरह पीटा, कैमरे में कैद हुई खौफनाक घटना
कॉलेज कैंपस में हिंसा, SFI के सदस्‍यों ने KSU की महिला नेता को बुरी तरह पीटा, कैमरे में कैद हुई खौफनाक घटना  |  तस्वीर साभार: Twitter

त्रिवेंद्रम : केरल के त्रिवेंद्रम लॉ कॉलेज से एक खौफनाक घटना सामने आई है, जहां SFI के सदस्‍यों ने KSU की महिला नेता और अन्‍य कार्यकर्ताओं के साथ बुरी तरह मारपीट की। यह खौफनाक घटना कैमरे में कैद हो गई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह घटना छात्र राजनीति के हिंसक होने का प्रमाण है। इस बीच NSUI ने घटना पर आक्रोश व्‍यक्‍त करते हुए तंज किया है और इसे गुंडागर्दी, आतंक व फासीवाद करार दिया है।

यह घटना त्रिवेंद्रम लॉ कॉलेज की है, जहां SFI के सदस्‍यों ने KSU यूनिट अध्‍यक्ष सफना और इसके अन्‍य कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया। NSUI ने इसका वीडियो शेयर करते हुए घटना की निंदा की है और कड़े लहजे में लिखा कि SFI को अपने झंडे से 'स्‍वतंत्रता, लोकतंत्र, समाजवाद' जैसे शब्‍दों को हटा लेना चाहिए और इसकी जगह उन्‍हें 'गुंडागर्दी, आतंक और फासीवाद' जैसे शब्‍दों को लिखना चाहिए।

यह घटना मंगलवार देर रात करीब 8:30 बजे हुई। इससे पहले दोपहर में यहां छात्र संघ का चुनाव संपन्‍न हुआ था। इसके बाद बाद से ही SFI और KSU के कार्यकर्ताओं के बीच एक-दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर शुरू हो गया था। एक पक्ष दूसरे पक्ष पर आरोप लगा रहा था। लेकिन यह जुबानी जंग देर रात तक हिंसक हो गई, जब SFI के सदस्‍यों ने KSU यूनिट अध्‍यक्ष सफना को घेर लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि किस तरह कुछ लोग KSU यूनिट अध्‍यक्ष सफना के साथ बुरी तरह खींचतान और मारपीट कर रहे हैं। SFI कार्यकर्ताओं ने KSU के अन्‍य कार्यकर्ताओं के साथ भी मारपीट की, जिसकी चौतरफा निंदा हो रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर