मध्‍य प्रदेश: खरगोन हिंसा का नया वीड‍ियो, घर पर लोगों ने किया पथराव, लगाए मारो-मारो के नारे

Khargone Violence Video: मध्य प्रदेश के खरगोन में हुई हिंसा का एक नया वीडियो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि उपद्रवी कैसे एक घर में पत्थरबाजी कर रहे हैं। घर का गेट लगा हुआ है, तब भी वो लगातार पथराव कर रहे हैं।

Khargone Violence
खरगोन हिंसा 

रामनवमी के दिन मध्य प्रदेश के खरगोन में भी हिंसा फैली थी। हिंसा से जुड़ा नया वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि उपद्रवियों ने एक घर में पत्थरबाजी की। वीडियो में दिख रहा घर का गेट बंद है, बाहर उपद्रवी गेट पर पत्थर मार रहे हैं, मारो-मारो के नारे लगा रहे हैं। उपद्रवियों ने मंदिर में भी की तोड़फोड़ की। हिंसा में 16 साल के शिवम नाम के लड़के को गंभीर चोटें आईं। शिवम अपने परिवार के साथ घर के बाहर बैठा था तभी भीड़ ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। जिसमें शिवम बुरी तरह घायल हो गया। शिवम अस्पताल में भर्ती है, वो वेंटिलेटर पर है। उसे अभी तक होश नहीं आया है। 

खरगोन में हिंसा के बाद प्रशासन ने तुरंत एक्शन लिया। आरोपियों के अवैध मकानों पर बुलडोजर चलाए गए। 16 घरों और 29 दुकानों से अवैध कब्जे को हटाया गया। तो ये दावा किया जाने लगा कि जिन मकानों पर बुलडोजर चला उसमें एक पीएम आवास योजना के तहत बना एक घर भी था जिसे गिराया गया। ये मकान हसीना फारूक के नाम पर है। उन्हें ये घर पीएम आवास योजना के तहत मिला था। परिवार ने तहसीलदार की रसीद और बाकी डॉक्यूमेंट्स भी पेश किए। परिवार के मुताबिक उन्हें 7 अप्रैल को नोटिस मिला था घर खाली करने का और 11 अप्रैल को घर तोड़ दिया गया। 

लेकिन बाद में इस नैरेटिव की भी पोल खुल गई, क्योंकि जो परिवार इस मकान में रह रहा था, उसे पीएम आवास के लिए अलॉट मकान कहीं और मिला था। लेकिन उन्होंने सरकारी जमीन पर मकान बना लिया।

खरगोन हिंसा के बाद शिवराज सरकार का बड़ा एक्शन, कांग्रेस नेता की चार मंजिला होटल पर चला बुलडोज़र

Khargone violence: दिग्विजय सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, गलत जानकारी के साथ किया था ट्वीट

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर