तबियत बिगड़ने के बाद लालू प्रसाद यादव को एम्स में कराया गया भर्ती, बुखार की थी शिकायत

देश
किशोर जोशी
Updated Nov 27, 2021 | 09:03 IST

RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव को बुखार की शिकायत होने पर शुक्रवार को दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर के मुताबिक उनकी स्वास्थ्य स्थिति बेहतर है।

Lalu Prasad Yadav was admitted to AIIMS, Delhi on Friday after he complained of fever
तबियत बिगड़ने के बाद लालू यादव को एम्स में कराया गया भर्ती 
मुख्य बातें
  • बुखार की शिकायत के बाद लालू प्रसाद यादव एम्स में भर्ती
  • एम्स-दिल्ली के आपातकालीन विभाग में डॉक्टरों की निगरानी में लालू
  • बुधवार को ही पटना की सड़कों पर खुद जीप चलाते नजर आए थे लालू

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद को बुखार की शिकायत के बाद शुक्रवार शाम अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया गया है। एम्स के एक डॉक्टर के मुताबिक आरजेडी सुप्रीमो बुखार से पीड़ित हैं, लेकिन उनकी हालत अभी गंभीर नहीं दिख रही है। सूत्रों ने कहा कि उन्होंने डेंगू, मलेरिया और टाइफाइड के लिए निगेटिव टेस्ट किया है, लेकिन उन्हें डॉक्टरों की कड़ी निगरानी में रखा गया है।

जमानत पर बाहर हैं लालू

लालू यादव फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। आपको बता दें कि लालू यादव बुधवार को पटना में खुली जीप चलाते हुए नज़र आए थे। लालू जीप को अपनी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के आसपास की सड़कों पर चलाते दिखे। गुर्दे, हृदय समेत अन्‍य बीमारियों से जूझ रहे 73 वर्षीय अपने नेता के इस अंदाज़ को देखकर उनके समर्थक भी काफी उत्साहित दिखे और उन्होंने इस दौरान 'लालू यादव जिंदाबाद' के नारे लगाए।

नीतीश पर हमला

इसके बाद लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट करते हुए कहा, 'नीति आयोग सहित मूल्यांकन करने वाली अनेक प्रतिष्ठित संस्थाओं की बेरोजगारी, गरीबी, विकास, विधि व्यवस्था, शिक्षा एवं स्वास्थ्य क्षेत्रों की बहुआयामी रिपोर्ट्स में लगातार बिहार देश में सबसे निचले पायदान पर है। "नीतीश कुमार को अब चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर