लालू प्रसाद यादव को इलाज के लिए दिल्ली AIIMS लाया गया, गिरने से कंधे समेत तीन जगहों पर हो गया है फ्रैक्चर

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को इलाज के लिए पटना से दिल्ली के AIIMS लाया गया।अपने घर में गिरने की वजह से उनके के कंधे समेत तीन जगह पर फ्रैक्चर हो गया है।

Lalu Prasad Yadav was brought to Delhi AIIMS for treatment, due to fall has caused fracture in three places including shoulder
लालू प्रसाद यादव दिल्ली एम्स में भर्ती 

नई दिल्ली : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को आगे के इलाज के लिए बुधवार को पटना से दिल्ली के AIIMS लाया गया। गौर हो कि पटना में अपने घर में गिरने की वजह से उनके के कंधे समेत तीन जगह पर फ्रैक्चर हो गया है और उनका शरीर जाम हो गया है और वह ज्यादा हिल-ढुल नहीं पा रहे हैं। उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली लाया गया है। वह 74 साल के हैं।

चारा घोटाला मामलों में जमानत पर रिहा लालू ने पिछले महीने झारखंड हाईकोर्ट से किडनी प्रत्यारोपण के लिए विदेश, खासकर सिंगापुर जाने की इजाजत ली थी। यह पूछे जाने पर कि क्या सिंगापुर जाना संभव होगा, तो तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर दो-चार हफ्ते में वह अंतरराष्ट्रीय यात्रा कर सकते हैं तो हम उन्हें सिंगापुर ले जा सकते हैं।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव का कुशलक्षेम जानने के लिए बुधवार को अस्पताल पहुंचे। लालू पटना के एक प्राइवेट अस्पताल में आसीयू में भर्ती थे। नीतीश ने अस्पताल पहुंच कर लालू का हालचाल जाना और उनकी धर्मपत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, बड़े पुत्र एवं विधायक तेजप्रताप यादव, छोटे पुत्र एवं बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव तथा पुत्री मीसा भारती से भी बातचीत की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी। प्रधानमंत्री ने मंगलवार को तेजस्वी यादव से बात की और राजद सुप्रीमो के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। प्रधानमंत्री ने राजद प्रमुख के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। लालू प्रसाद रविवार को पटना में 10 सर्कुलर रोड पर अपने घर की सीढ़ियों पर गिर गए और उन्हें शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर