Bihar: सरकारी बैठक में 'दामाद जी' तो मच गया दंगल, तेजप्रताप की मीटिंग में शामिल हुए मीसा भारती के पति

Bihar Politics: और अब बात बिहार के पॉलिटिक्स की... जहां तेजप्रताप यादव की सरकारी बैठक में बहन मीसा के पति मौजूद रहे... जिसकी वजह से ये मामला तूल पकड़ रहा है।

Lalu Yadavs son in law attended the government meeting with cabinet Minister Tej Pratap Yadav
लालू यादव के दामाद सरकारी बैठक में हुए शामिल 
मुख्य बातें
  • लालू यादव के दामाद सरकारी बैठक में हुए शामिल
  • बीजेपी बोली- मंत्री तेजप्रताप की मीटिंग में मीसा के पति क्यों ?
  • इसी तरह के मुद्दे को लेकर पूर्व में बीजेपी को घेर चुकी है राजद

Bihar News: एक दौर था जब लालू यादव के शासन में उनके साले सुभाष यादव और साधु यादव की धमक देखने को मिलती थी एक बार फिर से कुछ वैसी ही तस्वीर नजर आ रही है बस साले की जगह जीजा ने ले ली है दरअसल माजरा यह है की लालू की सबसे बड़ी बेटी मीसा के पति शैलेश इन दिनों अपने बड़े साले और बिहार के नवनियुक्त वन एव पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव के साथ उनके हर एक विभागीय बैठक में शामिल हो रहे हैं। बिहार में एक सरकारी बैठक की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे यानी तेजप्रताप यादव बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री की हैसियत से शामिल हुए हैं।

जीजा जी हुए बैठक में शामिल

फोटोज और वीडियो में दिख रहा है कि तेजप्रताप बिहार प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड में पहुंचे हैं और अधिकारियों के साथ मीटिंग करते दिख रहे हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि जब तेजप्रताप यादव अधिकारियों के साथ अपने विभागीय से जुड़ी समीक्षा बैठक कर रहे है तो शैलेश भी उनके साथ अधिकारियों से बात करते नजर आ रहे है। यहां यह भी बताते चले की एक वीडियो बुधवार का है जब मंत्री तेजप्रताप यादव अरण्य भवन स्थित पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग स्थित अपने कार्यालय में तमाम अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे और इस दौरान उन्होंने तमाम अहम मुद्दों पर चर्चा की एवं दिशा निर्देश दिए।

तेज प्रताप से हेमा मालिनी तक...कृष्ण के 'कल्ट' फैन हैं ये चेहरेः कभी बने 'राधा-गोविंदा' तो कभी खुद को बताया माधव का अवतार, जानें- किसका कैसा है जुड़ाव?

जब आरजेडी ने बनाया था मुद्दा

दरअसल इस बैठक में प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड के चेयरमैन के ठीक बगल में लालू यादव के बड़े दामाद मीसा भारती के पति शैलेश भी बैठे दिखे तो ऐसे में सवाल उठने लगा है की लालू यादव के दामाद आखिर किस हैसियत से सरकारी बैठक में शामिल हो रहे हैं क्योंकि यही आरजेडी वीआईपी पार्टी के मुकेश सहनी के मंत्री रहते हुए बैठक में उनके भाई के भाग लेने को मुद्दा बनाया था।

बीजेपी का निशाना

लालू यादव के बड़े दमाद भी अपने साले और वन पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव के सरकारी कार्यक्रम और बैठकों में शामिल हो रहे हैं।तेजप्रताप की बैठक में मीसा भारती के पति की मौजूदगी पर भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने निशाना साधा है कहा की राजद परिवार की पार्टी है, पारिवारिक स्वार्थ साधना इनका मूल कर्तव्य है।  
 बिहार में 'एकला चलेगी' BJP, 2024 में 35 सीटें जीतने का रखा लक्ष्य, दिल्ली में हुआ महा मंथन


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर