'12 महीने बीतने दीजिए जरूर पूछेंगे कि कौन जानता है ABC',प्रशांत किशोर की नीतीश पर तल्ख टिप्पणी

नीतीश कुमार के कभी चुनावी सलाहकार रहे प्रशांत किशोर अब आमने सामने हैं। नीतीश कुमार के ए बी सी वाले बयान पर उन्होंने कहा कि 12 महीने बीतने जरूरत पूछेंगे कि कौन एबीसी और कौन एक्सवाईजेड जानता है।

Nitish Kumar, Prashant Kishor, General Elections 2024. JDU, BJP
प्रशांत किशोर, चुनावी रणनीतिकार 
मुख्य बातें
  • 2020 में जेडीयू से निकाले गए थे प्रशांत किशोर
  • प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर से बिहार की करेंगे यात्रा
  • नीतीश कुमार ने कहा कि वो कुछ अधिक बोलता है

बिहार की राजनीति में कभी प्रशांत किशोर, नीतीश कुमार के चुनावी सलाहकार की भूमिका में थे। लेकिन समय के साथ हालात बदले और वो अब आमने सामने हैं। नीतीश कुमार से हाल ही में प्रशांक किशोर के आरोपों के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने दो टूक कहा कि उसका तो धंधा है और कुछ ज्यादा ही बोलता है। अब जब नीतीश कुमार ने इस तरह के बोल बोले तो प्रशांत किशोर भी चुप नहीं बैठे और एक एक बिंदुओं का जिक्र कर हमला किया। 

नीतीश कुमार ने दिया था एबीसी वाला बयान
सबसे पहले नीतीश कुमार ने क्या कहा था उससे समझने की कोशिश करते हैं। हाल ही में दिल्ली दौरे पर आए नीतीश ने कगा कि 2005 से बिहार में क्या कुछ हुआ क्या उस ए बी सी के बारे में वो जानता है। अब इस सवाल के जवाब में प्रशांत किशोर कहते हैं कि 12 महीने बीत जाने दीजिए तब हम पूछेंगे कि  कौन ए बी सी जानता है और कौन एक्स वाई जेड जानता है। बता दें कि 2020 में प्रशांत किशोर को जेडीयू ने निकाल दिया था।

ममता बनर्जी भी आईं नीतीश कुमार के साथ! बोलीं- हम सब एकजुट होंगे, 2024 में खेला होगा

प्रशांत किशोर की तल्ख टिप्पणी
हो सकता है कि हम ABC नहीं जानते हों... आप यह सब जानते हैं। आप बता सकते हैं कि नीति आयोग... राज्य के लोगों ने क्या किया है। राज्य में लगभग 13 करोड़ लोग रहते हैं, और इनमें से लगभग 8 करोड़ लोग एक दिन में ₹100 भी नहीं कमाते हैं। आप उन्हें क्यों नहीं बताते कि उनकी कमाई कब बढ़ेगी?"महागठबंधन में उनकी वापसी के बाद से, नीतीश कुमार को मजबूत एकीकरण कारक के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि विपक्ष 2024 के चुनावों से पहले एक साथ आता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर