मणिपुर की तरह बिहार भी हो जाएगा जेडीयू मुक्त, सुशील मोदी बोले- पोस्टर लगाने से कोई पीएम नहीं बन जाता

मणिपुर में जेडीयू के पांच विधायकों के बीजेपी में शामिल होने के बाद आरोप और प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया। सुशील मोदी ने कहा जल्द ही बिहार भी जेडीयू मुक्त हो जाएगा।

BJP, Manipur, JDU National Executive, Nitish Kumar, Lalan Singh, Sushil Kumar Modi
सुशील कुमार मोदी, बिहार बीजेपी के कद्दावर नेता 
मुख्य बातें
  • मणिपुर में जेडीयू के पांच एमएलए बीजेपी का हिस्सा
  • मणिपुर से पता चलता है कि बीजेपी कितनी नैतिक
  • मणिपुर में पैसे के दम पर विधायक तोड़े गए

पटना में जनता दल यूनाइटेड की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो चुकी है। उससे ठीक पहले मणिपुर से पार्टी को जख्म मिला। जेडीयू के पांच विधायक भाजपा के हो गए तो जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आर अपने शीर्ष नेतृत्व को सपना दिखाते रहिए कुछ न कुछ फल जरूर मिलेगा। अब ललन सिंह के इस बयान के बाद बीजेपी की तरफ से खासतौर से सुशील मोदी की तरफ से प्रतिक्रिया आनी थी वो आई भी। सुशील मोदी ने कहा कि पोस्टर और होर्डिंग टांगने से कोई पीएम नहीं बन जाता।

मणिपुर की तरह बिहार भी होगा जेडीयू मुक्त
बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि मणिपुर में जेडीयू के पांच विधायक भाजपा में शामिल हुए, राज्य जेडीयू मुक्त हो गया है। वे विधायक एनडीए में बने रहना चाहते थे। बहुत जल्द, हम बिहार में जदयू-राजद गठबंधन को तोड़ देंगे और राज्य को जेडीयू मुक्त कर देंगे। होर्डिंग और पोस्टर लगाकर कोई भी पीएम नहीं बन सकता।

'जो कहते थे सच साबित हुआ'
जेडीयू के कद्दवार ने उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू के 5 विधायकों के भाजपा में विलय पर कहा कि हम कह रहे थे कि बीजेपी लगातार हमारी पार्टी को बर्बाद करने की कोशिश कर रही है. एनडीए के साथ रहते हुए हमने इसे महसूस किया और आज यह साबित हो गया है। आज हम उनके खिलाफ हैं इसलिए उनके हमले बढ़ेंगे लेकिन हम उनका सामना करने के लिए तैयार हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर