'सुनो योगी' 'सुनो केजरीवाल', PM के भाषण के बाद ट्विटर पर भिड़े योगी-केजरीवाल, कांग्रेस भी कूदी

देश
ललित राय
Updated Feb 08, 2022 | 07:52 IST

सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना काल में दिल्ली से प्रवासी मजदूरों के पलायन के लिए जब अरविंद केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार बताया तो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी ट्विटर पर तीखी प्रतिक्रिया दी। अरविंद केजरीवाल की भी तरफ से करारा जवाब दिया गया और उन सबके बीच अब कांग्रेस भी कूद पड़ी।

arvind kejriwal, yogi adityanath, Corona, narendra modi,migrant workers, coronavirus news, lockdown
'सुनो योगी' 'सुनो केजरीवाल', PM के भाषण के बाद ट्विटर पर भिड़े योगी-केजरीवाल , कांग्रेस भी कूदी 
मुख्य बातें
  • प्रवासी मजदूरों के मामले पर ट्विटर पर अरविंदे केजरीवाल भिड़े
  • एक दूसरे पर साधा निशाना
  • केजरीवाल-योगी ट्विटर जंग में कांग्रेस भी कूदी

सोमवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव(Motion of Thanks on the President's Address) पर पीएम नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) जवाब दे रहे थे। जवाब के दौरान उन्होंने कहा कि अगर महाराष्ट्र में कांग्रेस गठबंधन की सरकार और दिल्ली की सरकार ने गंभीरता और जिम्मेदारी को समझा होता तो प्रवासी श्रमिक (Migrant Workers) परेशना नहीं हुए होते। इसके साथ ही यूपी, उत्तराखंड और पंजाब में कोरोना केस नहीं बढ़े होते। पीएम नरेंद्र मोदी के इस वक्तव्य पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) ने निशाना साधा तो दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल( Arvind Kejriwal) भी पीछे नहीं रहे। इन सबके बीच दोनों शख्सियतों के ट्विटर जंग में अब कांग्रेस भी कूद पड़ी है। 

योगी आदित्यनाथ ने जब साधा निशाना
सुनो केजरीवाल, जब पूरी मानवता कोरोना की पीड़ा से कराह रही थी, उस समय आपने यूपी के कामगारों को दिल्ली छोड़ने पर विवश किया। छोटे बच्चों व महिलाओं तक को आधी रात में यूपी की सीमा पर असहाय छोड़ने जैसा अलोकतांत्रिक व अमानवीय कार्य आपकी सरकार ने किया। आपको मानवताद्रोही कहें या...

केजरीवाल ने क्या कहा
सुनो योगी, आप तो रहने ही दो। जिस तरह UP के लोगों की लाशें नदी में बह रहीं थीं और आप करोड़ों रुपए खर्च करके Times मैगज़ीन में अपनी झूठी वाह वाही के विज्ञापन दे रहे थे। आप जैसा निर्दयी और क्रूर शासक मैंने नहीं देखा।

संजय सिंह का ट्वीट
सुनो आदित्यनाथ। क्या तुमको नही लगता की तुम्हारी भाषा मुख्यमंत्री के बजाय चौराहा छाप नेता की है?

छत्तीसगढ़ कांग्रेस का ट्वीट

सुनो योगी-केजरीवाल, तुम दोनों ये नूरा कुश्ती करके देश को बेवकूफ न बनाओ। सच तो ये है कि जनता की दोनों को कोई फिक्र नहीं। दोनों ही नागपुर वालों के "Arvind Now" और "Yogi Now" हो।
क्या कांग्रेस सिर्फ टुकड़े-टुकड़े गैंग की लीडर है? मोदी ने राष्ट्र-रोजगार हर मुद्दे पर जवाब दिया, राहुल कहां थे?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर