Azam Khan: लुलु मॉल का मालिक है आरएसएस का फंड रेजर, सपा नेता आजम खान का दावा

Azam Khan: इस महीने की शुरुआत में लखनऊ में मॉल के उद्घाटन के बाद कुछ लोगों द्वारा नमाज पढ़ने के बाद विवाद खड़ा हो गया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा घटना पर कड़ा संज्ञान लेने के बाद मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

Lulu Mall owner is the fundraiser of RSS claims SP leader Azam Khan
लुलु मॉल का मालिक है आरएसएस का फंड रेजर- आजम खान। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • लुलु मॉल के मालिक को लेकर आजम खान का बड़ा दावा
  • लुलु मॉल का मालिक है आरएसएस का फंड रेजर- आजम खान
  • राज्य में सांप्रदायिक हिंसा पैदा करना चाहता है लुलु मॉल का मालिक- आजम खान

Azam Khan: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने गुरुवार को आरोप लगाया कि लखनऊ के लुलु मॉल के मालिक के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से संबंध हैं। आजम खान ने आगे दावा किया कि मॉल के मालिक के निर्देश पर नमाज अदा की गई। आजम खान कोर्ट में सुनवाई के लिए मुरादाबाद में थे। आजम खान ने संवाददाताओं से कहा कि लुलु मॉल का मालिक आरएसएस का फंड रेजर है और वह राज्य में सांप्रदायिक हिंसा पैदा करना चाहता है।

लुलु मॉल का मालिक है आरएसएस का फंड रेजर- आजम खान

LuLu Mall: लखनऊ के सबसे बड़े लुलु मॉल में अदा की गई नमाज, वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने उठाए सवाल

इस महीने की शुरुआत में लखनऊ में मॉल के उद्घाटन के बाद कुछ लोगों द्वारा नमाज पढ़ने के बाद विवाद खड़ा हो गया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा घटना पर कड़ा संज्ञान लेने के बाद मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

Lucknow: LuLu Mall में नमाज पढ़ने की थी सुनियोजित साजिश! CCTV फुटेज से हुए कई खुलासे

वापस नहीं आ सकते ओपी राजभर- आजम खान

वहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओपी राजभर के साथ सपा के अलग-अलग संबंधों के संबंध में आजम खान ने कहा कि वह समाजवादी पार्टी के साथ वापस नहीं आ सकते, क्योंकि वह बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं। हाल ही में सपा ने राजभर से कहा था कि अगर आपको लगता है कि आपको कहीं और अधिक सम्मान मिलेगा तो आप वहां जाने के लिए स्वतंत्र हैं। साथ ही कहा कि बीजेपी के साथ आपका गठजोड़ है और लगातार बीजेपी को आप मजबूत करने का काम कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर