Madhya Pradesh: टीकमगढ़ में कांग्रेस नेता की दुकानों पर चला बुलडोजर, भोपाल में अवैध कब्जों पर एक्शन

टीकमगढ़ जिले में आज फिर अवैध निर्माण करने बालो के खिलाफ अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत बुलडोजर चलाया गया जिसमें कोंग्रेसी नेता की अबैध दुकानें तोड़ी गई 

Madhya Pradesh Bulldozers run on shops of Congress leader in Tikamgarh district
MP: टीकमगढ़ जिले में कोंग्रेसी नेता की दुकानों पर चला बुलडोजर 
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश में अवैध निर्माण पर जारी है बुलडोजर का एक्शन
  • टीकमगढ़ में कांग्रेस नेता की अवैध दुकानों पर चलाया गया बुलडोजर
  • भोपाल में नगर निगम कर्मचारियों तथा कांग्रेस नेता के बीच हुईं नोंकझोंक

टीकमगढ़: मध्य प्रदेश में इन दिनों अवैध निर्माण के खिलाफ प्रशासन का बुलडोजर अभियार जोरों पर है। शनिवार को टीकमगढ़ जिले में अतिक्रमण को लेकर जिला प्रशासन ने बड़ा एक्शन लेते हुए कलेक्टर के निर्देश पर कोंग्रेसी नेता पंकज अहिरवार की बनी अवैध दुकानों पर बुलडोजर चलाकर उनको जमीदोंज कर दिया। यह सभी 9 दुकानें करोड़ों कीमत की बताई जा रही है। नगरपालिका की जमीन पर अतिक्रमण कर 15 साल पहले इन दुकानों का अवैध निर्माण किया गया था।

9 दुकानों पर चला बुलडोजर

टीकमगढ़ झाँसी हाइवे के पास जिला कलेक्ट्रेट ऑफिस के सामने आज सुबह 8 बजे से ही जिला प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर लोगो को हैरत में डाल दिया कोंग्रेसी नेता पंकज अहिरवार की 9 दुकानों के खिलाफ आज बढ़ी मुहिम चलाकर उनकी दूकानो पर एक साथ तीन तीन बुलडोजर चलाकर उनकी दुकानों को गिराया गया क्योंकि यह जमीन नगरपालिका की थी जिसमे यह अवैध दुकानों का निर्माण किये था जिसकी शिकायत काफी समय पहिले नगरपालिका के द्वारा की गई थी।

Madhya Pradesh: खरगोन में अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भांडाफोड़, 7 बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

और जगहों पर भी जारी है निगम का अभियान

जब नगरपालिका ने अपनी जमीन का सीमांकन करवाया तो 9 दुकानें पंकज की नगरपालिका की जमीन में निकली जिनपर आज कार्रवाई कर उनको गिराया गया। इस मुहिम में सी पी पटेल ( sdm) टीकमगढ़ , आर पी तिवारी( तहसीलदार ) टीकमगढ़ ओर कोतवाली पुलिस और देहात थाना की पुलिस मौजूद रही, तो वही नगरपालिका का अमला ओर राजस्व अमला मौजूद रहा। आज जिला प्रशासन ने राजेन्द्र सागर बांध की जमीन से भी अतिक्रमण हटाया जहां कई हेक्टेयर जमीन पर कुछ लोग कब्जा कर खेती कर रहे थे ! जिला प्रशासन के द्वारा आज अतिक्रमण हटाओ मुहिम के तहत कई जगहों पर अतिक्रमण हटाया गया।

भोपाल में कांग्रेस नेता की निगम कर्मचारियों से नोकझोंक

पूर्व मंत्री कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा की अतिक्रिमण अमले से नोकझोंक हो गई। नगर निगम कर्मचारियो के साथ शर्मा की बदसलूकी का वीडियो वायरल हो रहा है। पूर्व मंत्री के सामने ही उनके समर्थकों ने नगर निगम कर्मचारियों के साथ धक्का मुक्की की। दरअसल पूर्व मंत्री पीसी शर्मा और उनके समर्थक अतिक्रमण हटाने से नाराज थे।

MP: खरगोन हिंसा के पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई शिवराज सरकार, जारी किए 1 करोड़ रुपये

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर