शिवराज सिंह चौहान का दावा-ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमले का प्रयास, काफिले पर पथराव

देश
भाषा
Updated Mar 14, 2020 | 01:30 IST

मध्यप्रदेश की सियासत में भारी उथल-पुथल की स्थिति है ऐसे में अब शिवराज सिंह का दावा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमले का प्रयास किया गया।

JYOTRIDITYA SCINDHIA
शिवराज सिंह ने कहा कि इस दौरान सिंधिया के वाहन चालक ने बमुश्किल वहां से गाड़ी निकाली 

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को दावा किया कि राज्यसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भोपाल में जानलेवा हमले की कोशिश की गई।चौहान ने दावा किया कि शहर के कमला पार्क इलाके में उनकी कार रोकने की कोशिश की गई और उनके काफिले पर पथराव किया गया।

भाजपा नेता ने कहा कि इस दौरान सिंधिया के वाहन चालक ने बमुश्किल वहां से गाड़ी निकाली। उन्होंने कहा, 'आम आदमी की बात छोड़िए, जब पूर्व केंद्रीय मंत्री सिंधिया पर जानलेवा हमले का प्रयास किया जा सकता है तो फिर आप कल्पना कर सकते हैं कि प्रदेश की स्थिति कैसी है?'

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, 'मैं स्तब्ध हूं। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से समाप्त हो चुकी है। अराजकता का माहौल है।' चौहान ने कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस नीत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बहुमत खो चुकी सरकार बौखलाहट में हमले करवा रही है।

उन्होंने कहा, 'मैं इस हमले की निंदा करता हूं और पुलिस प्रशासन से अपील करता हूं कि जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।'

चौहान ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता सिंधिया पर हुए हमले के सिलसिले में पुलिस के पास प्राथमिकी दर्ज कराने गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर