Mukhtar Ansari:बांदा जेल में कैद माफिया मुख्तार अंसारी भी कोरोना की चपेट में आया!

देश
रवि वैश्य
Updated Apr 25, 2021 | 12:44 IST

उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में कैद माफिया मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, शनिवार को स्वास्थ्य विभाग ने बांदा जेल जाकर मुख्तार का सैंपल लिया था।

Mukhtar Ansari
मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद है (फाइल फोटो) 

नई दिल्ली: यूपी की बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना संक्रमित हो गया है। शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जेल जाकर सैंपल लिया था संडे को आई रिपोर्ट में वो संक्रमित मिला बताते हैं कि उसके साथ ही जेल के कई बंदी पॉजिटिव पाए गए हैं, फिलहाल मुख्तार अंसारी की हालत स्थिर है।

आज अंसारी की एंटीजेन टेस्ट की रिपोर्ट आई है, जिसमें वह संक्रमित पाया गया है वहीं, जेल प्रशासन का कहना है कि मुख्तार अंसारी की एंटीजेन रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, अभी RT PCR टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार है उसके बाद ही साफ होगा। 

गौर हो कि हाल ही में माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में शिफ्ट किया गया था उसे यहां बहुत ज्यादा सिक्योरिटी में रखा गया है, बताते हैं कि मुख्तार अंसारी आकर खासा बेचैन है कहा जाता है कि पंजाब की जेल में वो यहां से खासी अच्छी व्यवस्था में था जो यहां आकर छूट गई है जिससे वो परेशान है।

बताते हैं कि उसकी रातों की नींद उड़ी हुई है

मुख्तार अंसारी को जब से बांदा जेल के बैरक में शिफ्ट किया गया है तब से उसकी रातों की नींद उड़ी हुई है खासी आवभगत का आदी हो चुके अंसारी को इस दफा जेल में आम कैदी की तरह से रहना पड़ रहा है जिसकी वजह से ना तो उसे रात में नींद आ रही है ना ही दिन का चैन मिल पा रहा है। अंसारी के खिलाफ  गुनाहों की फेहरिस्त लंबी है जिनका निपटारा किया जाना है। अपराध की दुनिया में अंसारी का नाम 1990 के दशक में शुरू हुआ। शुरुआत में वह प्रॉपर्टी एवं ठेके का काम करना शुरू किया और फिर धीरे-धीरे जरायम की दुनिया में कदम रखा। नवंबर 2005 में उस पर भारतीय जनता पार्टी  के विधायक कृष्णानंद राय की हत्या कराने के आरोप उस पर लगे थे।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर