महाराष्ट्र के नागपुर में दर्दनाक हादसा, कोविड अस्पताल में आग लगने से 4 मरीजों की मौत

देश
किशोर जोशी
Updated Apr 10, 2021 | 07:08 IST

महाराष्ट्र के नागपुर में एक निजी अस्पताल में आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। मौके पर बचाव कार्य जारी है।

Maharashtra A fire broke out at a COVID hospital in Nagpur, more then 3 died
नागपुर में कोविड अस्पताल में आग लगने से 4 मरीजों की मौत 
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र के नागपुर स्थित कोविड अस्पताल में लगी आग
  • आग लगने की घटना में तीन मरीजों की मौत की खबर आई सामने
  • दमकल ने किसी तरह आग पर पाया काबू

नागपुर: महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच एक बुरी खबर सामने आई। नागपुर के एक निजी अस्पताल में आग लगने से चार मरीजों, (एक महिला और तीन पुरुष) की मौत हो गई है जबकि कुछ लोग घायल बताए जा रहे हैं। मामला नागपुर के वेल ट्रीट कोविड अस्पताल का है। पुलिस के मुताबिक यहां करीब 27 मरीजों का इलाज किया जा रहा था। आग लगने के बाद अन्य मरीजों को मैयो, लता मंगेशकर और जीएमसी अस्पताल मे शिफ्ट किया गया है, और पूरे परिसर को खाली करा दिया गया है। जीएमसी, नागपुर के चिकित्सा अधीक्षक डॉ अविनाश गावंडे ने बताया कि तीन शवों को सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल लाया गया है। 

खबर के मुताबिक, आग अस्पताल के ऊपरी मंजिल में लगी, जोकि आईसीयू तक जा पहुंची, जिसके बाद वहां दाखिल मरीजों को आनन-फानन में नीचे लाया गया। आग लगने के बाद वहां हडकंप मच गया और तुरंत फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। मौके पर पहुंची दमकल की 6 गाड़ियों ने किसी तरह अस्पताल में लगी आग पर काबू पाया और दमकल कर्मियों ने मरीजों को बाहर निकाला।  आग की इस घटना में अस्पताल को भी काफी नुकसान पहुंचने की खबर सामने आ रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर