Nana Patole Video: 'क्या नाना...तुम भी पहाड़ और होटल में', कांग्रेस नेता पटोले का महिला संग वीडियो वायरल

महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नाना पटोले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर अब पटोले और बीजेपी आमने- सामने हैं।

Maharashtra BJP leader Chitra Wagh tweets video showing Congress Nana Patole with a woman
एक महिला के साथ कथित तौर पर होटल में नजर आ रहे हैं नाना पटोले 
मुख्य बातें
  • नाना पटोले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
  • एक महिला के साथ कथित तौर पर होटल में नजर आ रहे हैं नाना पटोले
  • बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने वीडियो ट्वीट कर साधा निशाना

महाराष्ट्र: अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस नेता नाना पटोल इस बार एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं। बीजेपी नेता ने एक महिला के साथ कथित तौर नाना पटोले को दिखाते हुए वीडियो ट्वीट किया जिस पर पटोले ने कानूनी कार्रवाई करने की धमकी ही है। महाराष्ट्र भाजपा उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर नाना पटोले, कांग्रेस और मुंबई कांग्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट्स को टैग करते हुए वीडियो साझा किया।

चित्रा वाघ ने ट्वीट किया वीडियो

चित्रा वाघ द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में नाना पटोले कथित तौर पर एक महिला के गले में हाथ डालकर कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। चित्रा वाघ ने ट्वीट करते हुए सवाल भी पूछा है, 'क्या नाना... तुम भी झाड़ी, डोंगर(पहाड़) और होटल में..। वीडियो में एक टेक्स्ट में लिखा है 'मेघालय के चेरापूंजी में रोमांस' यह वीडियो इंटरनेट पर भी जमकर वायरल हो रहा है और लोग नाना पटोले को ट्रोल कर रहे हैं।

महाराष्ट्र राजनीतिक संकट, जानें- किसने क्या खोया और किसे क्या मिला

नाना ने दी कानूनी कार्रवाई की धमकी

 वीडियो के बारे में पूछे जाने पर, वाघ ने मीडिया से कहा, 'मैं किसी के निजी जीवन में नहीं झांक रही हूं। वीडियो पहले ही वायरल हो चुका है... यह अब किसी व्यक्ति का निजी जीवन नहीं है। मैंने अतीत में भी भाजपा नेताओं से संबंधित मामलों में अपनी आवाज उठाई है।' हालांकि, पटोले ने भाजपा द्वारा उनके "चरित्र हनन" के आरोप पर पलटवार किया और कहा कि उन्होंने अपनी कानूनी टीम से वीडियो की जांच करने और वाघ के खिलाफ उचित कार्रवाई करने को कहा है।

आपको बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र में एक राजनीतिक बदलाव हुआ है जहां उद्धव ठाकरे के खिलाफ शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने बगावत की जिसके बाद महाविकास अघाड़ी सरकार गिर गई। बाद में बीजेपी के समर्थन से शिंदे सीएम बने।जबकि भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने डिप्टी सीएम का पद ग्रहण किया।

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले बोले, 'मैं मोदी को मार सकता हूं, गाली भी दे सकता हूं'; विवाद बढ़ा तो दी सफाई

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर