MIDC Fire : पालघर के एमआईडीसी फैक्टरी में भीषण आग, एक के बाद एक हुए 8 धमाके

प्लांट में आग की लपटें दूर से देखी जा सकती हैं। इससे आग की भीषणता का अंदाजा लगाया जा सकता है। आग लगने के बाद फैक्टरी से धुएं का गुबार एवं आग की लपटें निकलने लगीं। प्लांट में आग लगने के बाद लोग डरे हुए हैं। प्लांट में आग कैसे लगी इसका पता अभी नहीं चल सका है।

Maharashtra : Massive fire breaks out at a factory in Midc industrial area of Tarapur
पालघर के प्लांट में मंगलवार रात आग लगी। 

MIDC Fire : मुंबई के समीप पालघर स्थित एमआईडीसी प्लांट में मंगलवार देर रात भीषण आग लग गई। प्लांट में आठ धमाके हुए हैं। इन धमाकों से पूरा इलाका थर्रा उठा। प्लांट में आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियों को घटनास्थल पर रवाना किया गया। दमकलकर्मी आग पर नियंत्रण करने के प्रयास कर रहे हैं। प्लांट में आग लगने के बाद लोग डरे हुए हैं। प्लांट में आग कैसे लगी इसका पता अभी नहीं चल सका है।

प्लांट में आग की लपटें दूर से देखी जा सकती हैं। इससे आग की भीषणता का अंदाजा लगाया जा सकता है। आग लगने के बाद फैक्टरी से धुएं का गुबार एवं आग की लपटें निकलने लगीं। कंपनी में आग लगने से केमिकल धुआं निकलने से वहां के आसपास के लोगों को सांस लेने में मुश्किलें हो रही है। 

रात होने के कारण दमकल को आग बुझाने के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है।  मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर