PM मोदी देश की आत्मा, उन्हें कोई नहीं हरा सकता- अटल और इंदिरा से तुलना कर बोले महाराष्ट्र के मंत्री सुरेश खाडे

सुरेश खाडे, एनसीपी के उन दावों पर पलटवार कर रहे थे, जिसमें राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता जयंत पाटिल ने दावा किया था कि राज्य के बारामती इलाके से शरद पवार को हराना असंभव है।

soul of india, Pm Modi, Maharashtra Minister Suresh Khade
देश की आत्मा हैं पीएम मोदी- बीजेपी के मंत्री का दावा  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • सुरेश खाडे महाराष्ट्र के मिराज से विधायक और भाजपा नेता हैं
  • शिंदे सरकार में मंत्री हैं सुरेश खाडे
  • सुरेश खाडे के पास है श्रम विभाग

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और बीजेपी के नेता सुरेश खाडे ने दावा किया है पीएम मोदी को कोई नहीं हरा सकता है। वो देश की आत्मा है। राज्य के श्रम मंत्री खाडे ने पंढरपुर में पत्रकारों से बात करते हुए ये बातें कहीं।

खाडे से जब एनसीपी नेता जयंत पाटिल के दावों के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने उनपर पलटवार कर दिया। पाटिल ने कहा था कि राज्य के बारामती क्षेत्र में एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार और उनके रिश्तेदार को हराना असंभव है। पाटिल ने कहा था कि सूरज पश्चिम में उग सकता है लेकिन बारामती के घरेलू मैदान में पवार के लिए राजनीतिक हार संभव नहीं है।

खाड़े ने कहा- "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस देश की आत्मा हैं। वह अपराजेय हैं। पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी और इंदिरा गांधी अपने समय में चुनाव हार गए थे, लेकिन मोदी कभी नहीं हारेंगे।"

हालांकि, यह पूछे जाने पर कि प्रधानमंत्री मोदी भी दूसरों की तरह मतदाताओं की दया पर निर्भर हैं? खाड़े ने कहा- "मोदी भारत की आत्मा हैं। वह लोगों के दिलों में हैं। उन्हें हराया नहीं जा सकता।"

बता दें कि इंदिरा गांधी 1977 का लोकसभा चुनाव हार गईं थी। जबकि अटल बिहारी वाजपेयी 1955 में एक उपचुनाव हार गए थे साथ ही 1957 में दो सीटों में से एक पर चुनाव हार गए थे। इसके बाद फिर 1962 और 1984 में भी चुनाव हार गए थे।

ये भी पढ़ें- दिल्ली में लवजिहाद? मुस्लिम शख्स ने धर्म छिपाकर हिंदू लड़की को फंसाया, की शादी फिर खुला जब राज तो...महिला ने सुनाई आपबीती

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर