बूढ़ी सास के भजन के बीच TV की आवाज दे रही थी दखल! टोका तो बहू ने चबा लीं अंगुलियां; पति को भी पीटा

पीड़ित महिला ने इस बाबत शिवाजी नगर थाने में अपनी बहू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

thane, maharashtra, state news
Representational Image  |  तस्वीर साभार: Getty Images

इंटरनेट के दौर में कुछ हद तक घरों में साइडलाइन किया जा चुका टेलीविजन हाल ही में एक घर में झगड़े की जड़ बन गया। बूढ़ी सास ईश्वर के ध्यान और भजन में मग्न थीं। इस बीच, बहू टीवी पर कुछ कार्यक्रम वगैरह देख रही थी। टीवी की आवाज इस दौरान तेज थी, जो कि सास को परेशान कर रही थी। ऐसे में उन्होंने बहू से आवाज कम करने को कहा। फिर टोकने के बाद बहू के सामने टीवी बंद कर दिया। नाराज हो बहू इसके बाद उनसे बहस करने लगी और दोनों के बीच हुई झांय-झांय इतनी गर्मा गई कि उसने सासू मां की अंगुलियां ही चला लीं। घटना के दौरान पति बीच-बचाव को दौड़े पर बेचारे वह भी उस दौरान बीवी की पिटाई का शिकार हो गए।    

दरअसल, यह पूरा मामला महाराष्ट्र का है। वहां ठाणे जिले के अंबरनाथ इलाके में 60 साल की रुशाली कुलकर्णी रहती हैं। उनके साथ बेटा और बहू विजया कुलकर्णी (32) भी रहते हैं। शिवाजी नगर थाने के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा को इस बारे में बुधवार (सात सितंबर, 2022) को जानकारी दी कि महिला ने टेलीविजन की आवाज कम करने को लेकर हुई कहासुनी में अपनी बुजुर्ग सास के हाथ की तीन उंगलियां चबा ली।

पुलिस स्टेशन के अफसर के अनुसार, सोमवार (पांच सितंबर, 2022) सुबह रुशाली घर पर भजन कर रही थीं, जबकि उनकी बहू विजया टीवी देख रही थीं। रुशाली ने इस दौरान विजया से टीवी की आवाज कम करने को कहा, क्योंकि वह पूजा में मग्न थीं। इसके बाद उन्होंने टीवी बंद कर दिया, इससे नाराज बहू ने रुशाली का हाथ पकड़ कर उनकी तीन अंगुलियां चबा लीं। शोरगुल सुनकर बीच-बचाव करने पहुंचे पति के साथ भी विजया ने मार-पीट की। पीड़ित महिला ने इस बाबत शिवाजी नगर थाने में अपनी बहू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर