Motihari : मोतिहारी में महात्मा गांधी की प्रतिमा को पहुंचाया नुकसान

Bihar News : पूर्वी चंपारण के जिलाधिकारी एस कपिल अशोक ने कहा कि पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ने सीएसआर के तहत पार्क में गांधी की मूर्ति लगवाई थी। डीएम ने कहा कि वह इस बात का पता लगाएंगे कि वह मूर्ति वाले स्थान पर पर्याप्त सुरक्षा क्यों नहीं थी?

 Mahatama Gandhi's statue vandalised by miscreants in Motihari
मोतिहारी में महात्मा गांधी की प्रतिमा क्षतिग्रस्त।  |  तस्वीर साभार: ANI

मोतिहारी (बिहार) : पूर्वी चंपारण के मोतिहारी में असमाजिक तत्वों ने कथित रूप से महात्मा गांधी की मूर्ति को क्षतिग्रस्त किया है। पुलिस का कहना है कि इस घटना को देखते हुए इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। पूर्वी चंपारण के पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने बताया कि कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने इस घटना के बारे में बयान दिया है।

घटना की जांच के लिए टीम बनाई
उन्होंने कहा, 'घटना की जांच के लिए पुलिस की एक टीम बना दी गई है। आरोपियों को पकड़ा जाएगा। इलाके में सुरक्षा के पर्याप्त बंदोबस्त किए गए हैं। जिस स्थान पर महात्मा गांधी की मूर्ति है, वहां पर एक सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिया गया है।' 

घटना पर जिलाधिकारी ने दिया बयान 
पूर्वी चंपारण के जिलाधिकारी एस कपिल अशोक ने कहा कि पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ने सीएसआर के तहत पार्क में गांधी की मूर्ति लगवाई थी। डीएम ने कहा कि वह इस बात का पता लगाएंगे कि मूर्ति वाले स्थान पर पर्याप्त सुरक्षा क्यों नहीं थी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर