उरी में पेट्रोलिंग के वक्त गहरी खाई में गिरे मेजर अहलावत, शहादत को प्राप्त हुए

Major Raghunath Ahlawat : सेना को शुक्रवार को अपने एक बहादुर अफसर से हाथ धोना पड़ा। सेना की चिनार कोर ने अपने एक बयान में कहा है कि मेजर रघुनाथ अहलावत बारामूला के उरी में अपना कर्तव्य निभाते हुए शहीद हो गए।

Major Raghunath Ahlawat, lost his life in the line of duty in Uri, Baramulla
खाई में गिरने से मेजर को गंभीर चोट आई।  |  तस्वीर साभार: ANI

Major Raghunath Ahlawat : सेना को शुक्रवार को अपने एक बहादुर अफसर से हाथ धोना पड़ा। सेना की चिनार कोर ने अपने एक बयान में कहा है कि मेजर रघुनाथ अहलावत बारामूला के उरी में अपना कर्तव्य निभाते हुए शहीद हो गए। वह अपनी पलटन के साथ गश्त कर रहे थे। खराब मौसम एवं फिसलने वाले स्थान पर उनका संतुलन बिगड़ गया और वह फिसलकर 60 मीटर गहरी खाई में गिर गए। गहरी खाई में गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल मेजर को इलाज के लिए सेना के नजदीकी अस्पताल लाया जा रहा था, इसी दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। 

सेना ने बताया कि 34 वर्षीय मेजर रघुनाथ ने साल 2012 में सेना में कमीशन प्राप्त की। वह दिल्ली के द्वारका के रहने वाले थे। उनके परिवार में पत्नी एवं उनके माता-पिता हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर