UP: ऑक्सीजन की तलाश पड़ी बेहद महंगी, यूपी के शाहजहांपुर में बड़ा हादसा,कार पेड़ से टकराई, पांच की मौत

Shahjahanpur Road accident:यूपी के शाहजहांपुर में सोमवार को एक बड़ा रोड एक्सीडेंट सामने आया, एक जिंदगी बचाने के लिए ऑक्सीजन की तलाश में जा रहे लोगों की कार पेड़ से टकरा गई जिसमें 5 की मौत हो गई है।

ROAD ACCIDENT
प्रतीकात्मक फोटो 

कोरोना का कहर सभी ओर बरपा हुआ है और लोग अपनों की जिंदगी बचाने की कोशिशों में जुटे हैं, कहीं बेड की कमी है तो कहीं ऑक्सीजन की इन सबसे दो-चार हो रहे हैं कोविड मरीज के परिजन ऐसे में यूपी के शाहजहांपुर से एक बड़े रोड एक्सीडेंट की खबर सामने आई है,इसमें 5 लोगों की मौत हो गई है, ये लोग एक मरीज के लिए ऑक्सीजन की तलाश में निकले थे।

बताया जा रहा है कि यूपी के शाहजहांपुर के निगोही के रहने वाले पांच लोग बीमार एक बीमार महिला के लिए ऑक्सीजन की तलाश में निकले थे।

शाहजहांपुर के बाद बरेली में भी ऑक्सीजन ना मिलने पर परिवार के लोग महिला को लेकर वापस शाहजहांपुर लौट रहे थे इसी दौरान बीच तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई जिसमें पांच लोगों की बेहद दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

रामनरेश की पत्नी जमुकादेवी को सांस लेने में दिक्कत थी

मरने वालों में महिला जमुका देवी उसका पति रामनरेश राठौर और बेटा कौशल भी शामिल है हादसे में कार चालक की भी मौत हो गई है वहीं उनके दामाद की हालत नाजुक बताई जा रही है।बताया जा रहा है कि निगोही के रामनरेश की पत्नी जमुकादेवी को सांस लेने में दिक्कत थी वह शाहजहांपुर के कई अस्पतालो में गए, लेकिन वहां वह कोविड पाजिटिव नहीं पाई गईं, लेकिन उनके अंदर लक्षण कोरोना जैसे ही दिख रहे थे।

पूरा परिवार मेडिकल आक्सीजन  की व्यवस्था करने में भी लगा रहा

परिवार के लोग उन्हें बरेली ले गए पूरा परिवार मेडिकल आक्सीजन की व्यवस्था करने में भी लगा रहा, लेकिन वो नहीं मिली। सोमवार को जमुकादेवी को गंभीर हालत में कार से उनका पति रामनरेश, बेटा,देवर, कार ड्राइवर शाहजहांपुर आ रहे थे तभी कार रास्ते में पेड़ से टकरा गई और ये दर्दनाक हादसा सामने आया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर