ममता बनर्जी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को ट्विटर पर किया ब्लॉक, कारण बताया, फोन टैपिंग का भी आरोप लगाया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि उन्होंने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है। उन्होंने राज्यपाल पर फोन टैपिंग का भी आरोप लगाया।

Mamata Banerjee
ममता बनर्जी 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राज्यपाल जगदीप धनखड़ के ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक करने की बात स्वीकार की। उन्होंने कहा कि मुझे ट्विटर पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ को ब्लॉक करने के लिए मजबूर किया गया है। वह हर दिन सरकारी अधिकारियों को निशाना बनाते और धमकाते हुए ट्वीट कर रहे थे जैसे कि हम उनके बंधुआ मजदूर हैं। 

मैंने उनके बारे में प्रधानमंत्री को कई पत्र लिखे हैं। वह (गवर्नर) नहीं सुन रहे हैं और वह सभी को धमकी दे रहे हैं। ममता बनर्जी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर फोन टैपिंग करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पीएम ने उन्हें (गवर्नर) क्यों नहीं हटाया? पेगासस गवर्नर हाउस से चल रहा है। वह फोन टैप कर रहे हैं। 

TMC प्रमुख ने कहा कि हम पिछले एक साल से पीड़ित हैं। उन्होंने कई फाइलों को क्लियर नहीं किया है। वह हर फाइल को पेंडिंग रख रहे हैं। वह नीतिगत फैसलों के बारे में कैसे बोल सकते हैं। मैंने इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कम से कम चार पत्र लिखे हैं।

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने क्यों कहा- वे नहीं जानते गवर्नर हाउस क्या कर सकता है?

धनखड़ का ममता का हमला

इससे पहले राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने रविवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी तथा एक बार फिर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। राज्यपाल ने कहा कि वह राज्य में मानवाधिकारों को कुचले जाने की घटनाओं और हिंसा की बाढ़ को नहीं देख सकते। धनखड़ ने कहा कि किसी भी प्रकार का अपमान उन्हें अपने कर्तव्य पालन से विमुख नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि हिंसा एवं लोकतंत्र एक साथ नहीं चल सकते। 

पेगासस मामले में पश्चिम बंगाल सरकार को 'सुप्रीम' झटका, जानें क्या है वजह

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर