सिसोदिया को ढूंढना है तो सुबह-सुबह कोई स्कूल चले जाइए- लुक आउट सर्कुलर पर भड़की AAP, केजरीवाल ने भी दे दी BJP को नसीहत

रविवार को सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कर किया है, जिसे लेकर हंगामा मचा हुआ है।

manish sisodia, delhi liquor policy, CBI
मनीष सिसोदिया से मिले संजय सिंह  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • 14 घंटे की पूछताछ के बाद कुछ नहीं मिला तो Lookout नोटिस की नौटंकी- संजय सिंह
  • रोज सुबह उठकर CBI-ED का खेल शुरू कर देते हैं- केजरीवाल
  • मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है- सिसोदिया

दिल्ली शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई लुक आउट नोटिस जारी कर चुकी है। इस लुक आउट को लेकर आप नेता भड़के हुए दिखाई दे रहे हैं। अपने शिक्षा मंत्री के बचाव सीएम केजरीवाल से लेकर संजय सिंह तक मैदान में उतर चुके हैं और इस नोटिस के लिए मोदी सरकार की आलोचना कर रहे हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी को नसीहत देते हुए कहा है कि उसे देश की तरक्की के लिए काम करना चाहिए। केजरीवाल ने कहा- "ऐसे समय जब आम इंसान महंगाई से जूझ रहा है, करोड़ों की संख्या में युवा बेरोजगार हैं, केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोजगारी और महंगाई से लड़ना चाहिए। उसकी बजाय ये पूरे देश से लड़ रहे हैं। रोज सुबह उठकर CBI-ED का खेल शुरू कर देते हैं। ऐसे देश कैसे तरक्की करेगा?"

वहीं आप नेता आतिशी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर सिसोदिया को सचमुच में खोजना है सुबह-सुबह कोई स्कूल चले जाइए। वहां शिक्षा मंत्री मिल जाएंगे। आतिशी ने ट्वीट करते हुए कहा- "अगर मोदी सरकार को सचमुच सिसोदिया को ढूंढना है, तो सुबह 6 बजे किसी स्कूल चले जाइएगा। वहां मिल जाएंगे आपको इस देश के सबसे बेहतरीन शिक्षा मंत्री!"

वहीं इस लुक आउट सर्कुलर को लेकर मनीष सिसोदिया ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा- "आपकी सारी रेड फैल हो गयी, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा। ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?"

आप सासंद संजय सिंह भी इस मामले को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर दिखे। उन्होंने सिसोदिया से मुलाकात भी की है। उन्होंने कहा कि इतनी नौटंकी क्यों? CBI हत्यारों, आतंकवादियों, लाखों करोड़ों के लुटेरों को Lookout Notice नहीं देती और दुनिया के सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री सिसोदिया को लुकआउट नोटिस देती है। 

ये भी पढ़ें-  मानहानि केस में केजरीवाल-सिसोदिया बरीः भगवान, ईमानदारी और सत्य का जिक्र कर बोले डिप्टी CM- न टिकेंगे झूठे आरोप

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर