मनीष सिसोदिया बताएं 20 करोड़ का ऑफर किसने दिया था, बीजेपी का पलटवार

आम आदमी पार्टी के 20 करोड़ ऑफर वाले बयान पर बीजेपी ने सवाल पूछा कि आखिर वो कौन लोग थे जिन्होंने विधायकों से संपर्क किया था। अगर आप के पास सबूत है तो वो पेश क्यों नहीं करते हैं।

Manish Sisodia, AAP, mla, bjp
बीजेपी का मनीष सिसोदिया पर पलटवार 
मुख्य बातें
  • दल बदल के लिए था 20 करोड़ का ऑफर
  • बीजेपी पर है आम आदमी पार्टी का आरोप
  • बीजेपी ने फॉरेंसिक जांच की मांग की

एक्साइज पॉलिसी में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के यहां सीबीआई छापे के बाद आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि सरकार को गिराने की साजिश बीजेपी रच रही है। सरकार गिराने के लिए बीजेपी ने आप के विधायकों से संपर्क किया था और 20 करोड़ के ऑफर दिए। खासतौर से इस बात को डिप्टी सीएम के साथ साथ सीएम अरविंद केजरीवाल भी बोल चुके हैं। उनके इस बयान के बाद बीजेपी ने पलटवार किया और पूछा कि आप के लोगों को बताना चाहिए कि आखिर वो कौन सा शख्स था जो ऑफर दे रहा था। आखिर वो कौन सा शख्स था जिसने कॉल किया था। 

फॉरेंसिक जांच की मांग
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के उन आरोपों की फॉरेंसिक जांच कराने की मांग की, जिनमें उनकी ओर से दावा किया गया था कि राजधानी की प्रमुख विपक्षी पार्टी ने आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों को पाला बदलने के लिए रूपयों की पेशकश की थी।दिल्ली के सात भाजपा सांसदों ने उपराज्यपाल वी के सक्सेना को इस संबंध में एक पत्र लिखा और उचित कदम उठाने का आग्रह किया है।
सच के लिए जांच जरूरी
भाजपा मुख्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि आबकारी नीति और स्कूली कक्षाओं के निर्माण में हुए कथित घोटालों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए आप के नेता ‘‘दुर्भावनापूर्ण, झूठे और गुमराह करने वाले’’ आरोप लगा रहे हैं।तिवारी ने कहा, ‘‘अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि आप के विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई और इस सिलसिले में फोन आया था। अगर किसी का फोन आता है तो वह छिप नहीं सकता। हम भाजपा के सांसद चाहते हैं कि केजरीवाल स्पष्ट करें कि फोन किसका आया था और किसके पास आया था।’’
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर