मनीष सिसोदिया का बड़ा दावा, हिमाचल प्रदेश में बीजेपी अनुराग ठाकुर को बनाएगी सीएम चेहरा

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की तरफ से सीएम का चेहरा कौन होगा उस संबंध में बड़ा दावा किया है। उनका कहना है कि बीजेपी अनुराग ठाकुर को सीएम के तौर पर आगे करेगी।

Himachal Pradesh, Anurag Thakur, Manish Sisodia, Arvind Kejriwal, assembly elections,AAP bjp, congress
मनीष सिसोदिया का बड़ा दावा, हिमाचल प्रदेश में बीजेपी अनुराग ठाकुर को बनाएगी सीएम चेहरा 

पंजाब चुनाव में जीत के बाद आम आदमी पार्टी के इरादे बुलंद है। हाल ही में गुजरात के दो दिन के दौरे के बाद राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल हिमाचल प्रदेश के दौरे पर थे और लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप लोगों ने बीजेपी और कांग्रेस को मौका दिया है एक बार हमें मौका दीजिए। आप की सरकार जिस तरह से दिल्ली की जमीन पर बेहतर काम कर रही है ठीक वैसे ही हिमाचल प्रदेश में करेंगे। इन सबके बीच डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी के सीएम चेहरे पर बड़ा दावा किया। 

'अनुराग ठाकुर पर को बीजेपी बनाएगी सीएम'
उन्होंने कहा कि  केजरीवाल जी उस दिन हिमाचल प्रदेश गए और उन्हें बहुत अच्छा रिस्पांस मिला। बीजेपी इतनी घबरा गई है कि वह वहां अपना सीएम बदलने जा रही है. हमारे विश्वसनीय सूत्रों ने हमें बताया कि सीएम जयराम ठाकुर के 4.5 साल की विफलता के बाद, बीजेपी अनुराग ठाकुर को एचपी सीएम बनाएगी। मनीष सिसोदिया कहते हैं कि आप समझ सकते हैं कि किस तरह  से बीजेपी सरकार में धन का दुरुपयोग हुआ है। वो लोग जमीन पर उतर कर आम जन से उनकी समस्या के बारे में पूछ रहे हैं तो ऐसा लग रहा है कि हिमाचल प्रदेश में जिस गति से विकास होनी चाहिए थी उसमें देवभूमि कहीं पिछड़ गया। हिमाचल में सड़कों का हाल, लोगों की पीने के पानी की दिक्कत शिक्षा का हाल सब बुरा है। 

क्या कहते हैं जानकार
जानकारों का कहना है कि पंजाब के नतीजों से आप उत्साहित है। किसी भी राज्य में जब किसी पार्टी की जीत होती है तो उसका असर कार्यकर्तओं पर पड़ता है। कार्यकर्ताओं में जोश भर जाता है। आप ने देखा होगा कि पंजाब में जीत के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल गुजरात पहुंच गए और यह संदेश दिया कि आप सबने देखा कि दिल्ली की जीत से पंजाब में बदलाव हुआ और अब पंजाब की जीत यह साबित करती है कि आम आदमी पार्टी दूसरे प्रदेशों के लोगों के लिए बेहतर काम कर सकती है। पंजाब जीत के बाद राष्ट्रीय स्तर पर भी पार्टी मजबूत हुई है। ऐसे में आम आदमी पार्टी के रणनीतिकारों को लगता है कि अगर बेहतर रणनीति के साथ हिमाचल गए तो नतीजे चौंकाने वाले आ सकते हैं। 

पंजाब के बाद AAP की नजरें अब हिमाचल प्रदेश पर, सत्‍येंद्र जैन बोले-सभी सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर