Mann Ki Baat Today Date, Time: आज फिर 'मन की बात' करेंगे पीएम मोदी, यहां देखें और सुनें लाइव

PM Modi Mann Ki Baat Date and Time, Live Streaming: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे। यह इस मासिक रेडियो कार्यक्रम की 84वीं कड़ी होगी।

Narendra Modi
नरेंद्र मोदी 

Mann ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के माध्यम से देश को संबोधित करेंगे। हर महीने के आखिरी रविवार को पीएम मोदी 'मन की बात' करते हैं। इसका प्रसारण सुबह 11 बजे होता है। आज मन की बात का का 84वां संस्करण होगा। ये 'मन की बात' का इस साल का अंतिम कार्यक्रम होगा।

पीएम मोदी ने इस महीने की शुरुआत में ट्वीट किया था कि मुझे इस महीने की 26 तारीख को मन की बात के लिए कई इनपुट प्राप्त हो रहे हैं। ये 2021 की आखिरी होगी। इनपुट कई अलग-अलग क्षेत्रों को कवर करते हैं और जमीनी स्तर पर बदलाव लाने के लिए काम कर रहे कई लोगों की जीवन यात्रा का जश्न मनाते हैं। अपने विचार साझा करते रहें।

कहां सुनें मन की बात

मन की बात कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के अलावा विभिन्न प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। आप प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम को हमारे टीवी चैनल 'टाइम्‍स नाउ नवभारत', डिजिटल प्‍लेटफॉर्म timesnowhindi.com और हमारे यूट्यूब चैनल पर पर भी लाइव सुन सकते हैं।

ऐसे दे सकते हैं सुझाव

इस कार्यक्रम में पीएम मोदी विभिन्न प्लेटफॉर्म के जरिए आम लोगों से सलाह और सुझाव आमंत्रित करते रहते हैं और बाद में कई का जिक्र अपने कार्यक्र के जरिए करते हैं। आप नरेंद्र मोदी की वेबसाइट पर जा कर खुद को रजिस्टर कर अपने सुझाव भेज सकते हैं। इसके अलावा mygov.in पर दी गई जानकारी के अनुसार, आप 1922 पर मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं और एसएमएस में प्राप्त लिंक का अनुसरण करके सीधे प्रधानमंत्री को अपने सुझाव दे सकते हैं। वहीं टोल-फ्री नंबर 1800-11-7800 पर भी डायल कर भी अपने सुझाव रिकॉर्ड करा सकते हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर