Mann Ki Baat Today Date, Time: आज फिर 'मन की बात' करेंगे पीएम मोदी, यहां देखें और सुनें लाइव

देश
किशोर जोशी
Updated Feb 27, 2022 | 05:40 IST

PM Modi Mann Ki Baat Date and Time, Live Streaming: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे। यह इस मासिक रेडियो कार्यक्रम की 86वीं कड़ी होगी।

मुख्य बातें
  • आज फिर अपने रेडियो कार्यक्रम के जरिए मन की बात करेंगे पीएम मोदी
  • इस कार्यक्रम का सुबह 11 बजे से होगा सीधा प्रसारण
  • विभिन्न मुद्दों को लेकर लोगों के साथ विचार साझा करेंगे पीएम मोदी

Mann ki Baat: प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज आकाशवाणी से अपने मासिक कार्यक्रम 'मन की बात'  में देश- विदेश के श्रोताओं से अपने विचार साझा करेंगे। यह इस कार्यक्रम की 86वीं कड़ी होगी। प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम में लोगों से मिले इनपुट के अलावा कई अलग-अलग क्षेत्रों को कवर करते हैं और जमीनी स्तर पर बदलाव लाने के लिए काम कर रहे कई लोगों के बारे में बात करते हैं। 

कहां सुनें मन की बात

मन की बात कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के अलावा विभिन्न प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। आप प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम को हमारे टीवी चैनल 'टाइम्‍स नाउ नवभारत', डिजिटल प्‍लेटफॉर्म timesnowhindi.com और हमारे यूट्यूब चैनल पर पर भी लाइव सुन सकते हैं।

मांगे थे सुझाव

हर माह की तरह इस बार भी केंद्र सरकार ने आम लोगों से इस कार्यक्रम के लिए MyGov के माध्यम उनके सुझाव और शिकायतें मांगी थी। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भारी संख्या में 'जन की बात' रखकर अपनी शिकायतें-सुझाव पेश किए हैं। देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Koo एप पर तमाम यूजर्स ने स्थानीय से लेकर राष्ट्रीय मुद्दों पर अपने विचार पेश किए थे।

MyGovने सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर अपने आधिकारिक हैंडल @MyGovHindi के जरिये बीते आठ फरवरी को एक पोस्ट करते हुए लिखा थाः 'मन में है देशहित से जुड़ा कोई सुझाव या उन्नत विचार, 27 फरवरी 2022 के #MannKiBaat एपिसोड के लिए साझा करें पीएम नरेंद्र मोदी के साथ। अपना सुझाव भेजने के लिए 1800-11-7800 डायल करें या विजिट करें...'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर