मनोज तिवारी का आम आदमी पार्टी पर पलटवार, बोले-आप दंगाइयों का कर रही है सपोर्ट

Jahangir Puri Violence: जहांगीर पुरी में हुई हिंसा और गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के बयान पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने पलटवार किया है।

manoj tiwari
भाजपा सांसद मनोज तिवारी 
मुख्य बातें
  • मनोजी तिवारी का आरोप है कि आम आदमी पार्टी बहुत तरीके से दंगाइयों का सपोर्ट कर रही है।
  • जहांगीर पुरी दंगे में 21 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।
  • हनुमान जयंती पर हिंसा हुई थी।

दिल्ली में हनुमान जंयती के अवसर पर जहांगीर पुरी में हुई सांप्रदायिक हिंसा पर आम आदमी पार्टी और भाजपा में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का दौर शुरू हो गया है। आम आदमी पार्टी की नेता और विधायक आतिशी ने जहां भाजपा को दंगा कराने वाली पार्टी कहा है। वहीं उनके इस आरोप पर दिल्ली से भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी बहुत चालाकी से दंगाइयो का साथ दे रही है। जहां तक भाजपा की बात है तो उसकी सरकारों के कार्यकाल में अपराधी जेल में जाते हैं।

मनोज तिवारी का पलटवार

मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी बहुत तरीके से दंगाइयों का सपोर्ट कर रही है। यह बहुत दुखद है कि जब दिल्ली के लोगों ने सांप्रदायिक हिंसा  के रूप में लोगों की मौते देखी हैं। उसके बाद हनुमान जयंती पर सांप्रदायिक हिंसा देखी है। उसके बावजूद आम आदमी पार्टी ऐसी बातें कह रही हैं। आम आदमी पार्टी के तीन बयानों को देखा जाय तो सारी बात समझ आती है। मसलन जब जहागीरपुरी में हिंसा होती है तो केजरीवाल जी का बयान आता है कि यह तो केंद्र की जिम्मेदारी है। दिल्ली सरकार की जिम्मेदारी नहीं है। जबकि सबको यह पता होना चाहिए कि कोर्ट में दिल्ली सरकार ही आरोपियों का केस लड़ती है। इसी तरह वह कहती है कि मामले पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। और जब सख्त कार्रवाई होती है और लोग गिरफ्तार होते हैं। जो कहती है कि भाजपा दंगा कराती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर