डूबता पटपड़गंज...सिसोदिया के चुनावी क्षेत्र में हुआ जलजमाव तो नाव चलाने लगे BJP नेता; कहा- ये है केजरीवाल की दिल्ली

देश
शिशुपाल कुमार
शिशुपाल कुमार | Principal Correspondent
Updated Sep 23, 2022 | 23:14 IST

दिल्ली और उसके आस-पास के इलाकों में शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन मूसलाधार बारिश होने के बाद येलो अलर्ट जारी कर दिया गया है।

Delhi rain, BJP leader ravinder singh negi
पानी में नाव चलाते हुए बीजेपी नेता रविंद्र सिंह नेगी   |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • दिल्ली एनसीआर में हो रही है भयंकर बारिश
  • दिल्ली के कई इलाके हो चुके हैं जलमग्न
  • सड़कों पर भारी जलजमाव से लोगों को हो रही है परेशानी

दिल्ली एनसीआर में पिछले दो दिनों से भारी बारिश हो रही है। जिसके कारण दिल्ली के कई इलाकों में भारी जलजमाव हो गया है। इस जलजमाव को लेकर आम आदमी पार्टी की केजरीवाल सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। विपक्ष का आरोप है कि सरकार ने सही से नालों की सफाई नहीं करवाई जिसके कारण यह जलभराव हुआ है।

बीजेपी नेता रविंद्र सिंह नेगी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेगी अपने आप को पटपड़गंज में होने का दावा कर रहे हैं। सड़क पर जलजमाव है जिसमें नेगी नाव चला रहा है। नेगी ही सिसोदिया के खिलाफ पिछली बार चुनावी मैदान में थे। मनीष सिसोदिया पटपड़गंज से ही विधायक है।

रविंद्र नेगी ने आरोप लगाया है कि सिसोदिया ने अपने क्षेत्र में काम नहीं करवाया है। जिसके कारण यह जलजमाव हो गया है। उन्होंने कहा- "देखिए कितनी बुरी हालत है यहां, कोई कह सकता है कि ये दिल्ली है। मनीष सिसोदिया का क्षेत्र है ये। ये केजरीवाल की दिल्ली है। शर्म करिए केजरीवाल और सिसोदिया।"

बता दें कि भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में बारिश के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। जलजमाव और भारी वर्षा ने शहर में परिवहन को ठप कर दिया है। कई स्थानों पर बड़े पैमाने पर ट्रैफिक जाम हो गया है।

ये भी पढ़ें- Europe Drought 2022: इतना सूख गया यूरोप कि सेटेलाइट तस्वीरों में भी दिखने लगा बदलाव, 500 सालों का इतिहास टूटा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर