मोदी सरकार पर भड़कीं महबूबा, कहा-'ये लोग मुल्क तोड़ना चाहते हैं', 'चाहते हैं पाक से हमारा झगड़ा रहे', करी कांग्रेस की तारीफ 

देश
रवि वैश्य
Updated Mar 22, 2022 | 18:38 IST

Mehbooba mufti furious at Modi government:पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने मोदी सरकार पर हमला बोला है उन्होंने कहा, ये लोग चाहते हैं कि पाकिस्तान के साथ हमारा झगड़ा रहे।

Mehbooba mufti attack on bjp
महबूबा मुफ्ती ने कहा, ये लोग चाहते हैं कि पाकिस्तान के साथ हमारा झगड़ा रहे 

Mehbooba mufti Statement: जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि यह पार्टी सिर्फ देश को लड़ाना चाहती है। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जब पाकिस्तान गए थे तो 7 हिंदुओं की हत्या कर दी गई थी। मेरे पिता के मामाजी, उनके चचेरे भाई को मार दिया गया था, हम लोगों ने बहुत कुछ भुगता है और कश्मीर के हर वर्ग को झेलना पड़ा है। 

महबूबा मुफ्ती ने कहा, ये लोग चाहते हैं कि पाकिस्तान के साथ हमारा झगड़ा रहे, हिंदू, मुस्लिम, जिन्ना करते रहें, अब तो ये जिन्ना को छोड़कर बाबर और औरंगजेब को याद करते हैं, औरंगजेब 500 साल पहले था, बाबर 800 साल पहले था, हमारा उसके साथ क्या लेना देना, आप उसे क्यों याद करते हो।

महबूबा मुफ्ती ने सेना पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि सुरनकोट में एक ही घर के 19 लोगों को मार दिया गया था। लेकिन गलतियां किसी से भी हो जाती हैं, सेना से भी हो जाती है, लेकिन यह मतलब नहीं है कि सभी सैनिक गलत होते हैं। 

BJP पर बरसी महबूबा, बोलीं- ये इस देश के टुकड़े करना चाहते हैं, हमारे पास मौका है इनसे जान छुड़ाने का

महबूबा ने कांग्रेस सरकार की तारीफ भी की

महबूबा मुफ्ती ने ये सवाल उठाते हुए ये भी कहा कि क्या आपको देश को देने के लिए बिजली नहीं है कि आप इनकी बातें करते हैं। हम पूरे देश को बिजली देते हैं, लेकिन अपने ही खेतों की सिंचाई के लिए बिजली की कमी रहती है। वहीं  महबूबा ने देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की उनकी धर्मनिरपेक्षता को लेकर विश्वसनीयता और भारत को विकास और समृद्धि की राह पर ले जाने के लिए तारीफ भी की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर