Migrant workers death: तेलंगाना से हैरान करने वाली घटना सामने आई, कुएं से 9 प्रवासी श्रमिकों के शव बरामद

migrant workers dead body in well: तंलंगाना के वारंगल में हैरान करने वाली घटना सामने आई। एक कुएं से 9 प्रवासी श्रमिकों के शव बरामद किए गए। ये सभी श्रमिक बंगाल और बिहार के रहने वाले थे।

Migrant workers death: तंलंगानासे हैरान करने वाली घटना सामने आई, कुएं से 9 प्रवासी श्रमिकों के शव बरामद
तेलंगाना में कुएं से प्रवासी श्रमिकों के शव मिले  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • तेलंगाना के वारंगल में हैरान करने वाली घटना आई सामने
  • कुएं से 9 प्रवासी श्रमिकों के शवों की हुई बरामदगी
  • तेलंगाना पुलिस जांच में जुटी

नई दिल्ली। कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इन परेशानियों के बीच तेलंगाना से एक ऐसी खबर आई है जो हैरान करने वाली है। वारगंल जिले से एक  कुएं में 9 प्रवासी श्रमिकों के शव बरामद किये गए जिसके बाद हड़कंप मच गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक सभी श्रमिक बंगाल और बिहार के रहने वाले हैं। खास बात यह है कि मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

कुएं में शव मिलने से सनसनी

तेलंगाना पुलिस का कहना है कि इस घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने जानकारी दी। गीसुगोंडा मंडल के गोर्टेकुंटा इंडस्ट्रियल एरिया में बने एक कुएं के अंदर प्रवासी श्रमिकों के शव पड़े होने की जानकारी मिली और मौके पर पुलिस पहुंची। शवों को कुएं से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बताया जा रहा है कि सभी श्रमिक वारगंल में ही एक कोल्ड स्टोरेज में काम करते थे।

अपने राज्य ना जा पाने से परेशान थे श्रमिक

तेलंगाना पुलिस के मुताबिक नौ शवों में से एक बच्चा और एक महिला का शव है। अभी तक जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक सात लोग पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे और दो मजदूर बिहार के निवासी थे। कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि लॉकडाउन की वजह से कामधाम बंद हो गया था और वो परेशान हो गए थे। गांव के लोग मदद किया करते थे। लेकिव वो किसी तरह अपने राज्य जाना चाहते थे। ऐसा लग रहा है कि तनाव की वजह से मजदूरों ने इस तरह का घातक कदम उठाया होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर