मुख्यमंत्री की बेटी ने डॉक्टर को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल हुआ तो CM को मांगनी पड़ी माफी

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 22, 2022 | 12:36 IST

Mizoram Chief Minister's Daughter Video: मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरमथंगा ने अपनी बेटी के उस कृत्य के लिए माफी मांगी है जहां उनकी बेटी ने आइजोल में एक डॉक्टर को थप्पड़ मार दिया था। इसका वीडियो वायरल हो गया था।

Mizoram Chief Minister Zoramthanga apologised after his daughter assaulted a doctor
वीडियो वायरल हुआ तो सीएम को मांगनी पड़ी माफी 
मुख्य बातें
  • मिजोरम के मुख्यमंत्री की बेटी ने डॉक्टर को मारा थप्पड़
  • वीडियो वायरल हुआ तो सीएम को मांगनी पड़ी माफी
  • डॉक्टरों ने इस कृत्य को लेकर जताया कड़ा विरोध

Mizoram Chief Minister's Daughter Video: मिजोरम के मुख्यमंत्री ज़ोरमथंगा ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए अपनी बेटी के एक कथित वीडियो क्लिप को लेकर माफी मांगी है। वीडियो में सीएम की बेटी एक क्लिनिक में डॉक्टर के साथ मारपीट करते हुए और थप्पड़ मारते हुए देखी जा सकती है। वीडियो वायरल होने के बाद सीएम जोरमथंगा ने सार्वजनिक माफी की पेशकश करते हुए कहा कि वह किसी भी तरह से इस कृत्य को सही नहीं ठहराएंगे।

वायरल हुआ था वीडियो

सीएम ने इंस्टाग्राम पर कहा, 'डॉक्टर के प्रति अपनी बेटी के व्यवहार को सही ठहराने या कहने के लिए हमारे पास कुछ भी नहीं है। हम डॉक्टर और जनता से माफी मांगते हैं।' मामला 17 अगस्त का है जब सीएम की बेटी मिलारी छांगते को एक क्लिनिक में आइजोल स्थित त्वचा विशेषज्ञ को थप्पड़ मारते देखा गया था। दरअसल डॉक्टर ने बिना अपॉइंटमेंट के छांगते को देखने से मना कर दिया था जिसके बाद छांगते बौखला गई थी और उसने डॉक्टर को ही थप्पड़ जड़ दिया।

Shocking! साली से बात करने से मना किया, मारा थप्‍पड़ तो भाई ही बन गया हत्‍यारा, घरवालों ने फिर गढ़ी कहानी

सीएम के बेटे ने भी माफी मांगी

इस घटना के बाद राज्य में चिकित्सा समुदाय के बीच विरोध और आक्रोश फैल गया। मिजोरम में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के सदस्यों ने शनिवार को अपने कार्यस्थलों पर काला बिल्ला पहनकर इस कृत्य के खिलाफविरोध प्रदर्शन किया। व IMA की मिजोरम इकाई ने कहा हम चाहते हैं कि डॉक्टरों के साथ इस तरह का व्यवहार दोबारा न हो। मुख्यमंत्री के बेटे ने भीअपनी बहन की ओर से माफी मांगी थी और कहा था कि मानसिक तनाव की वजह से उनकी बहन ने आपा खोया था।

कलेक्टर की दादागिरी! चेकिंग के दौरान युवक का मोबाइल तोड़ा और मारा थप्पड़, सरकार ने लिया एक्शन [Video]

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर