MP: शबाना आजमी‌, जावेद अख्तर, नसीरुद्दीन शाह...टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल के एजेंट हैं- बोले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, गिनाए कई मामले

Narottam Mishra: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने दोनों अभिनेताओं और गीतकार पर केवल भाजपा शासित राज्यों में मुद्दों पर मुखर होने का आरोप लगाया है।

narottam mishra, tukre tukre gang, MP
प्रेस कांफ्रेंस करते हुए एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बिलकिस बानो से लेकर कन्हैयालाल तक मामलों की दिलाई याद
  • अवार्ड वापसी को लेकर भी कसा तंज
  • झारखंड की घटना को लेकर इन तीनों को घेरा

Narottam Mishra: अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर से ऐसी बात कह दी है, जिससे बॉलीवुड तो जरूर नाराज होगा। नरोत्तम मिश्रा ने इस बार बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी, अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और गीतकार जावेद अख्तर को टुकड़े-टुकड़े गैंग का एजेंट बता दिया है। वो भी स्लीपर सेल एजेंट।

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शनिवार कहा कि शबाना आजमी, नसीरुद्दीन शाह और जावेद अख्तर को केवल भाजपा शासित राज्यों का क्राइम दिखता है, मुद्दे दिखते हैं। विपक्ष के शासित राज्यों के मुद्दों पर ये चुप रहते हैं। उस राज्य की घटनाओं पर इनका ध्यान नहीं जाता है। राज्य के गृह मंत्री ने इसी को आधार बनाते हुए इन्हें टुकड़े-टुकड़े गिरोह का स्लीपर सेल का एजेंट करार दे दिया। 

उन्होंने कहा- "शबाना आजमी‌, नसीरुद्दीन शाह जैसे लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल के एजेंट हैं, जो सिर्फ भाजपा शासित राज्यों में हुई घटनाओं पर ही हल्ला मचाते हैं, जबकि कांग्रेस शासित राजस्थान और झारखंड जैसे राज्यों में हो रही घटनाओं पर मौन रहते हैं। अब ऐसे लोगों की कलई खुल चुकी हैं।"

शबाना आजमी गुजरात के बिलकिस बानो रेप मामले पर बहुत ही मुखर रही हैं। इस मामले में दोषियों को 15 साल जेल में रहने के बाद गुजरात सरकार ने रिहा कर दिया था। इस मामले की याद दिलाते हुए भी नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि शबाना आजमी ने राजस्थान में कन्हैया लाल की हत्या या झारखंड में जिंदा जलाई गई महिला के बारे में कुछ नहीं कहा। जबकि बिलकिस बानो रेप मामले में आरोपियों की रिहाई पर वो खूब बोलीं।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा-  "टुकड़े-टुकड़े गिरोह या पुरस्कार-वापसी गिरोह इन्हें बिल्कुल नहीं देखते हैं। यह उनकी बुरी मानसिकता को उजागर करता है। कोई उन्हें सभ्य या धर्मनिरपेक्ष कैसे कह सकता है?"

ये भी पढ़ें-  Mikhail Gorbachev: गोर्बाचेव तो चले गए लेकिन उनकी विरासत से आज भी पुतिन को लगता होगा भय...रूस का ऐसा नायक जो बाद में बन गया 'विलेन'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर