Muzaffarnagar Accident: मुजफ्फरनगर में स्कूल की दो बसों में टक्कर, 2 बच्चों सहित 3 की मौत

Muzaffarnagar Accident : मुजफ्फरनगर में गुरुवार सुबह स्कूल की दो बसें आपस में टकरा गईं। इस हादसे में दो बच्चों सहित तीन लोगों की मौत हुई है। हादसे में स्कूल का एक बस ड्राइवर भी मारा गया है।

Muzaffarnagar: 3 dead in head on collision between two school buses, dead include 2 students & a driver
मुजफ्फनगर में दो बसों में हुई टक्कर। -फाइल पिक्चर 

Muzaffarnagar Bus Accident : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां गुरुवार को दो स्कूल बसों के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे एवं स्कूल बस का एक ड्राइवर शामिल है। जानकारी के मुताबिक यह सड़क हादसा शाहपुर-मुजफ्फरनगर रोड पर तड़के सुबह हुआ। बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से दृश्यता कम थी और इस वजह से यह दुर्घटना हुई। आमने-सामने की यह टक्कर रवींद्र नाथ टैगौर स्कूल और जीडी गोयनका स्कूल की बसें के बीच हुआ।   

हादसे में गंभीर रूप से घायल हैं 4 छात्र 
हादसे में गंभीर रूस से घायल चार छात्रों  को मेरठ के मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। जिला अस्पताल में इन चारों छात्रों का इलाज जारी है। वहीं, मामूली रूप से जख्मी एक छात्र को प्राथमिक उपचार के बाद उसके माता-पिता को सौंप दिया गया। हादसे के बाद बस में सवार स्कूली बच्चों में घबराहट फैल गई। जानकारी मिलने पर आस-पास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बच्चों को बसों से बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस घायल छात्रों को अस्पताल ले गई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर