समुद्र की लहरों पर सवार होकर श्रीकाकुलम पहुंचा 'रहस्यमयी रथ',  खुफिया विभाग को दी गई जानकारी Video

Srikakulam : सोने के रंग जैसा यह रथ कहां से आया है, इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सब-इंस्पेक्टर नौपदा का कहना है कि यह रथ किसी अन्य देश से बहकर आया होगा।

mysterious gold-coloured chariot washed ashore at Sunnapalli Sea Harbour in Srikakulam
श्रीकाकुलम में रहस्यमयी रथ आने से लोग हैरान हुए।  

Andhra Pradesh : चक्रवाती तूफान 'असानी' को लेकर आंध्र प्रदेश, ओडिशा के तटवर्ती जिलों में बेहद चौकसी बरती जा रही है। इस बीच, आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम के सुन्नापल्ली सी हार्बर पर मंगलवार को समुद्र की लहरों पर सवार होकर एक रहस्यमय रथ आता दिखाई दिया जिसे तट पर खड़े लोग रस्सी से बांधकर उसे किनारे तक लाए। मठ की आकृति एवं पीले रंग की आकृति वाला यह रथ काफी खूबसूरत है। समुद्र की लहरों के साथ बहते हुए रथ को देखकर लोग हैरान हुए और फिर इसे किनारे लाकर इसकी सूचना स्थानीय पुलिस एवं प्रशासन को दी। 

खुफिया विभाग को दी गई रथ के बारे में सूचना
सोने के रंग जैसा यह रथ कहां से आया है, इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सब-इंस्पेक्टर नौपदा का कहना है कि यह रथ किसी अन्य देश से बहकर आया होगा। इसलिए हमने इसकी सूचना खुफिया विभाग एवं उच्च अधिकारियों तक पहुंचा दी है। 

दूसरे देश से आने की संभावना कम
रिपोर्टों के मुताबिक संताबोम्मली के तहसीलदार जे चलमैय्या ने कहा कि इस रथ के किसी दूसरे देश से बहकर आने की संभावना कम है। तहसीलदार ने कहा कि हो सकता है कि इस रथ का इस्तेमाल भारतीय तट पर किसी फिल्म की शूटिंग के लिए किया गया होगा लेकिन उच्च ज्वार के चलते यह बहकर  श्रीकाकुलम के तट पर आ गया। 

आंध्र प्रदेश के तटीय इलाके में पहुंचने वाला है चक्रवात
वहीं, मौसम विभाग ने चक्रवात 'असानी' के आज आंध्र प्रदेश के तटीय इलाकों में पहुंचने का अनुमान जताया है। ओडिशा के स्पेशल रिलीफ कमिश्नर प्रदीप कुमार जेना का कहना है कि चक्रवात 'असानी' बुधवार सुबह आंध्र प्रदेश के तटीय इलाके काकीनाडा में पहुंच सकता है। जेना ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि अनुमान के मुताबिक चक्रवाती तूफान 'असानी' बंगाल की खाड़ी पश्चिमी मध्य भाग से आंध्र के उत्तरी तटीय क्षेत्र की तरफ बढ़ रहा है। आंध्र प्रदेश के तटीय इलाकों में हल्की बारिश और तेज हवाएं चल रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर