मेरठ के एक कॉम्प्लेक्स में पढ़ी गई 'नमाज' फिर लोगों ने किया 'हनुमान चालीसा',पुलिस ने लिया एक्शन, सामने आया Video

देश
रवि वैश्य
Updated Jul 25, 2022 | 16:45 IST

Namaz and Hanuman Chalisa at S2S Complex Meerut: लखनऊ के लुलु माल के बाद मेरठ के एक कॉम्प्लेक्स में नमाज पढ़ी गई है, फिर यहां हनुमान चालीसा का पाठ भी किया गया, इसका वीडियो सामने आया है।

Namaz and Hanuman Chalisa at S2S Complex Meerut
S2S Complex में एक व्यक्ति द्वारा नमाज पढ़े जाने का वीडियो सामने आने के बाद ये चर्चा का विषय बन गया 

Namaz at S2S Complex Meerut: लखनऊ के लुलु माल में नमाज पढ़े जाने के बाद मेरठ के भी एक एस2एस कांप्लेक्स (S2S Complex) में नमाज (Namaz) पढ़ी गई। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस मुख्यालय ने मेरठ पुलिस से जवाब मांगा है वहीं यहां नमाज पढ़े जाने के बाद इसी कांप्लेक्स में हनुमान चालीसा भी पढ़ा गया है।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक संडे शाम मेरठ के एक S2S Complex में एक व्यक्ति द्वारा नमाज पढ़े जाने का वीडियो सामने आने के बाद ये चर्चा का विषय बन गया। इसके बाद कुछ लोग हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ करने पहुंच गए। पुलिस भी भनक लगते ही पहुंच गई और हनुमान चालीसा का पाठ करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

Lulu Mall:आजम खान से जब  'लुलु मॉल' पर पूछा सवाल, बोले-क्या है लूलू..लोलो.. डूलू.. डोलो,..वीडियो देखकर नहीं रोक पायेंगे 'हंसी'

वहीं बीजेपी के आइटी विभाग ने एक पदाधिकारी ने इसके वीडियो और फोटोज डीजीपी, डीएम, मेरठ पुलिस को ट्वीट कर दिया ऐसा होते ही पुलिस में खलबली मच गई और लखनऊ पुलिस महानिदेशक कार्यालय से इसकी जानकारी ली गई जिससे स्थानीय पुलिस में हड़कंप मच गया।

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा ये वीडियो करीब 35 सेकेंड का है, गौर हो कि यूपी में सार्वजनिक जगहों पर नमाज अदा करने का मुद्दा लगातार गर्मा रहा है और ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं।

गोरखपुर में IAS अधिकारी के घर के सामने पढ़ी नमाज

गोरखपुर में सार्वजनिक तौर पर नमाज पढ़ने का एक और वीडियो आय़ा है। बताया जा रहा है कि इस बार नमाज गोरखपुर के IAS अधिकारी के आवास के सामने पढ़ी गई है जिसका वीडियो भी सामने आया है।नमाज पढ़ने वाला शख्स बुजुर्ग है और वीडियो में दिख रहा है कि वो आईएएस अधिकारी के बंगले के बाहर नमाज पढ़ रहा है, गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी भी उन्हें कुछ नहीं बोल रहे। वहीं वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने उनका वीडियो बना लिया और ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है वहीं इस वीडियो के संज्ञान में आने के बाद एसपी सिटी ने कार्रवाई की बात कही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर