Nawab Malik: 'ड्रग्स केस के जरिए बॉलीवुड को बदनाम कर रही है बीजेपी, यूपी ले जाने की कवायद'

देश
ललित राय
Updated Oct 29, 2021 | 12:00 IST

एनसीपी नेता और मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर समीर वानखेड़े पर निशाना साधा।इसके साथ ही कहा वानखेड़े को बीजेपी हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रही है और बॉलीवुड को यूपी ले जाने की कोशिश की जा रही है।

Sameer Wankhede, Nawab Malik, Bollywood, NCB, Aryan Khan, BJP, drugs case
'ड्रग्स केस के जरिए बॉलीवुड को बदनाम कर रही है बीजेपी, यूपी ले जाने की कवायद' 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड को यूपी ले जाने की कवायद- नवाब मलिक
  • 'ड्रग्स केस के जरिए बॉलीवुड को बदनाम करने की कवायद'
  • समीर वानखेड़े का इस्तेमाल कर रही है बीजेपी

एनसीपी के कद्दावर नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक हर एक दिन एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर पर निशाना साध रहे हैं। अब उनका कहना है कि ड्रग्स केस के जरिए बॉलीवुड को बीजेपी बदनाम कर रही है और इंडस्ट्री को यूपी ले जाने की कवायद चल रही है। योगी महाराज नोएडा में फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं। लेकिन उनकी गलतफहमी है कि बॉलीवुड को बदनाम करके यूपीवुड आएगा।

'अब सीन बदल गया'
नवाब मलिक ने कहा कि जिन लोगों ने आर्यन खान को जेल के अंदर डाला आज वो खुद जेल में हैं और बचाव का रास्ता खोज रहे हैं। उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े का तो यह काम रहा है। बीजेपी के लोग महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे थे। अब वो तोता जब पिंजरे की तरफ बढ़ रहा है तो उसे बचाने की कोशिश की जा रही है। बीजेपी को पता है कि अगर तोता पिंजरे में गया तो कई तरह के राज खोलेगा जो बीजेपी के लिए सिरदर्द साबित होगा।उन्होंने कहा कि आप देख सकते हैं कि किस तरह से कुछ लोगों ने बीजेपी नेता किरीट सोमैया से मुलाकात की थी जिससे बहुत कुछ साफ हो जाता है। 

नवाब मलिक के आरोप होते गए तीखे
आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि यह शख्स हाइप्रोफाइल लोगों को फंसाने का काम करता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा की समीर के नाम में दाउद भी शामिल है,उसका बर्थ सर्टिफिकेट, कास्ट सर्टिफिकेट जाली है। उसने गलत तरह से नौकरी हासिल कर एक दलित का हक मारा। इसके साथ ही जब समीर वानखेड़े के एक गवाह प्रभाकर शैल ने ही घूस लेने का आरोप लगाया तो मलिक के आरोप और तीखे हो गए। बता दें कि समीर वानखेड़े के एक गवाह के पी गोसावी को पुणे पुलिस ने धोखाधड़ी के एक आरोप में गिरफ्तार किया है और खुद उनके खिलाफ विजिलेंस जांच चल रही है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर