NCP चीफ शरद पवार हुए 'कोरोना संक्रमित', 81 वर्षीय नेता ने ट्वीट कर दी जानकारी

Sharad Pawar Covid positive: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के चीफ शरद पवार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, ट्वीट कर उन्होंने खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी है।

sharad pawar
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के चीफ शरद पवार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं 

नई दिल्ली: देश-दुनिया में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है देश के कई राज्यों में इसकी रफ्तार खासी तेज बनी हुई है, कोरोना की चपेट में तमाम नामी गिरामी हस्तियां भी आ चुकी हैं इसी क्रम में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के चीफ शरद पवार (Sharad Pawar) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं,ट्वीट कर उन्होंने खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी है।

उन्होंने कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है 81 साल के पवार ने कहा कि मैं डॉक्टरों की सलाह पर इलाज ले रहा हूं। उन्होंने हाल में अपने संपर्क में आए लोगों को कोविड टेस्ट करवाने की सलाह दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'मैं कोरोना संक्रमित हूं लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है...

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने संपर्क में आए लोगों से की जांच कराने की अपील भी की है वहीं इससे एक दिन पहले ही उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

गौर हो कि महाराष्ट्र में कोरोना की चपेट में अबतक कई मंत्री और विधायक आ चुके हैं,एनसीपी विधायक रोहित पावर भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हो गए थे वहीं शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले और उनके पति सदानंद सुले भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर