शरद पवार का जन्‍मदिन, NCP कार्यकर्ताओं में केक के लिए लूट, बुलानी पड़ी पुलिस, Video Viral

देश
Updated Dec 13, 2020 | 20:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Viral video: एनसीपी नेता शरद पवार के जन्‍मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में केक को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में लूट मच गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शरद पवार का जन्‍मदिन, NCP कार्यकर्ताओं में केक के लिए लूट, बुलानी पड़ी पुलिस, Video Viral
शरद पवार का जन्‍मदिन, NCP कार्यकर्ताओं में केक के लिए लूट, बुलानी पड़ी पुलिस, Video Viral  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुंबई : राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के दिग्‍गज नेता शरद पवार 80 वर्ष के हो गए हैं। इस अवसर पर शनिवार को कई जगह एनसीपी नेताओं ने अपने पार्टी प्रमुख का जन्‍मदिन मनाया। महाराष्‍ट्र के बीड में भी पवार के जन्‍मदिन पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां उनके जन्‍मदिन को ध्‍यान में रखते हुए 81 किलोग्राम का केक मंगाया गया। लेकिन जन्‍मदिन पर आयोजित इस कार्यक्रम में केक के लिए एनसीपी कार्यकर्ताओं में ऐसी लूट मची कि पुलिस बुलानी पड़ गई।

बीड में एनसीपी नेता व महाराष्‍ट्र कैबिनेट में मंत्री धनंजय मुंडे की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। बताया जाता है कि शरद पवार केर जन्‍मदिन पर बीड में आयोजित इस कार्यक्रम में पार्टी के कई नेता और बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा भी मौजूद थे। जैसे ही केक कटा और पार्टी के नेता वहां से निकले, कार्यकर्ताओं में स्‍टेज पर ही केक के लिए लूट मच गई।

सोशल डिस्‍टेंसिंग के नियमों की उड़ीं धज्जियां 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एनसीपी कार्यकर्ताओं को कोरोनाकाल में बिना मास्‍क के सोशल डिस्‍टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए केक को लूटते देखा जा रहा है। जिसका हाथ में जितना बड़ा केक पहुंच रहा है, वह उतना बड़ा टुकड़ा हथियाने की कोशिश करता है। लोग एक-दूसरे के चेहरे पर केक लगाकर मस्‍ती करते भी देखे जा रहे हैं। केक हासिल करने के लिए वे एक-दूसरे के साथ धक्‍का-मुक्‍की करते नजर आ रहे हैं और इस क्रम में कुछ लोग नीचे गिर जाते हैं।

बीजेपी महिला मोर्चा की सोशल मीडिया इंचार्ज प्रीती गांधी ने इसे लेकर एनसीपी पर तंज किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्‍होंने कहा कि भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस भी बुलानी पड़ी। तंज भरे लहजे में उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, 'जो लोग केक देखकर इस तरह का बर्ताव करते हैं, उनके हाथों में पूरा राज्‍य है। ईश्‍वर ही महाराष्‍ट्र का भला करें।' यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सर्कुलेट क‍िया जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर