BJP New Song: मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर जारी हुआ नया गाना, नए गाने में आखिर क्या है?-VIDEO

  BJP New Song: मोदी सरकार के कार्यकाल के 8 साल पूरे हो गए हैं, इस खास मौके पर बीजेपी की ओर से एक गाना जारी किया गया है, जिसके माध्यम से बीजेपी के कार्यों को दिखाया गया है।

BJP New Song
साल 2022 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने 8 साल पूरे कर लिए हैं 

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने 8 साल पूरे कर लिए, इस दौरान बहुत से पल ऐसे आए जो लोगों के जेहन में बस गए हैं और लोगों का दिल जीत रहे हैं।  साल 2014 में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत के साथ देश की सत्ता हासिल की थी और नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने, वहीं पांच साल पूरा करने पर जनता ने फिर से उनपर भरोसा जताते हुए दूसरी दफा भी प्रधानमंत्री बनाया।

अब साल 2022 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने 8 साल पूरे कर लिए हैं,  इन आठ सालों में बीजेपी की ओर से क्या कुछ काम किया गया और क्या कुछ ऐतिहासिक कदम उठाए गए हैं उसे दिखाया गया है बीजेपी की ओर से जारी एक गाने के जरिए। बीजेपी की ओर से जारी गाने में आखिर क्या- क्या है और किन चीजों पर जनता का ध्यान खींचा गया है देखिए इस वीडियो में 

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को नई दिल्‍ली के बीजेपी मुख्यालय में मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया, उन्होंने कहा-  देश आज आजादी का अमृत महोत्सव भी मना रहा है और आज देश मोदी सरकार के 8 साल- सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को भी मना रहा है। सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण, ये मोदी सरकार के काम करने का तरीका है, ये मोदी सरकार की आत्मा है। नरेंद्र मोदी जी के कार्यों में हमें इनोवेशन हमेशा दिखाई पड़ता है। इसी इनोवेशन के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने नमो ऐप के तहत माइक्रोसाइट पर एक मॉड्यूल खड़ा किया है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर