Sonali Phogat: सोनाली की मौत से पहले का एक और वीडियो आया सामने, सुधीर की हरकत देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 28, 2022 | 10:43 IST

Sonali Phogat Last Video: भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है। सोनाली की 23 अगस्त को गोवा में रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई है

New video shows Sonali Phogat forced to take drug-laced drink in Goa nightclub hours before her death
नए वीडियो में सोनाली फोगाट को नशीली ड्रिंक देता हुआ पीए सुधीर सांगवान 
मुख्य बातें
  • सोनाली फोगाट की डेथ स्टोरी बनती जा रही है रहस्य!
  • नए वीडियो में सोनाली फोगाट को नशीली ड्रिंक देता हुआ दिख रहा है पीए सुधीर सांगवान
  • गोवा के कर्लीज रेस्तरां का है नया वीडियो

Sonali Phogat Latest Video: मृतक भाजपा नेता और अभिनेता सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी फिलहाल रहस्य बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस बीच सोनाली फोगाट का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि उन्हें गोवा के एक नाइट क्लब में आरोपी सुधीर सांगवान उन्हें ड्रग युक्त नशीला पदार्थ पीने के  लिए मजबूर कर रहा है। यह वीडियो उस सीसीटीवी फुटेज के एक दिन बाद सामने आय़ा है जिसमें सोनाली नाइट क्लब से बाहर आती हुईं दिख रही हैं।  

सुधीर सांगवान पिला रहा है ड्रिंक

नए वीडियो में व्यक्ति को उसके दो सहयोगियों, सुधीर सांगवान में से एक होने का संदेह है, जिसे सुखविंदर सिंह के साथ हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था। विशेष रूप से, सुधीर को वीडियो में क्लब कर्लीज से बाहर आने में मदद करते हुए भी देखा गया था। इस वीडियो को पुलिस ने यह कहते हुए संदर्भित किया था कि भाजपा नेता को 'जबरन' कुछ 'अप्रिय पदार्थ' दिया गया था। गोवा पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोनाली फोगट हत्याकांड में अब तक करीब 20 से 25 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

रूम बॉय ने दिया था ड्रग्स

गोवा पुलिस ने शनिवार को सोनाली फोगट की हत्या के मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी सुधीर सांगवान के खुलासे के आधार पर कर्लीज रेस्टोरेंट के वॉशरूम से मृतक को दी गई नशीला पदार्थ जब्त किया गया। ड्रग्स की पहचान मेटामेम्फेटामाइन के रूप में की गई  जांच से पता चला है कि ड्रग्स की आपूर्ति दत्ताप्रसाद गांवकर ने की थी, जो होटल ग्रैंड लियोनी रिज़ॉर्ट, अंजुना में रूम बॉय के रूप में काम कर रहा था, जहां आरोपी सांगवान और सोनाली फोगाट रह रही थी।

ये भी पढ़ें- Gurugram के फ्लैट नंबर 901 ने उलझाई सोनाली की डेथ थ्योरी! PA सुधीर ने यहां खुद को बताया था फोगाट का पति

आरोपी भेजे गए जेल

गोवा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी पुष्टि की कि कर्लीन्स रेस्तरां (Sakes) के मालिक एडविन और एक ड्रग पेडलर के खिलाफ एनडीपीएस का एक और मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने सहायक लोक अभियोजक ने अदालत के सामने कहा कि ये आरोपी गैर गोवा के हैं और अन्य को भी शामिल किया जा सकता है। पुलिस ने 14 दिन की हिरासत मांगी गई थी, लेकिन कोर्ट ने दोनों आरोपियों को दस दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

इससे पहले आज अंजुना पुलिस आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को आगे की जांच के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले गई। इसके बाद दोनों को अंजुना पुलिस लॉकअप में वापस लाया गया। गोवा पुलिस के सूत्रों ने यह भी संकेत दिया कि आने वाले दिनों में मामलों से जुड़े कई और लोगों से पूछताछ की जाएगी। डीजीपी गोवा ने बताया कि अगर जरूरत पड़ी तो गोवा से एक टीम आगे की जांच के लिए हरियाणा भेजी जाएगी।

ये भी पढ़ें- Sonali Phogat: 3 साल से ब्लैकमेलिंग का शिकार बन रही थीं सोनाली फोगाट? चोट के वो 5 निशान जो पलटने वाले हैं पूरा केस!

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर