तो महाराष्ट्र में तैयार हो रहे हैं नए सियासी समीकरण! गडकरी ने की राज ठाकरे से मुलाकात, बताया- पारिवारिक मुलाकात

Nitin Gadkari met Raj Thackeray: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार को मुंबई में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे से मुलाकात की। उन्होंने इसे गैर सियासी बताया

Nitin Gadkari met Maharashtra Navnirman Sena chief Raj Thackeray at his residence in Mumbai
मुंबई: गडकरी ने की राज ठाकरे से मुलाकात, बताया पारिवारिक 
मुख्य बातें
  • मुंबई में घर जाकर राज ठाकरे से मिले नितिन गडकरी
  • गडकरी ने सियासी अटकलों को खारिज करते हुए मुलाकात को बाताया पारिवारिक
  • एक दिन पहले ही ठाकरे ने मस्जिदों में लाउडस्पीकर को लेकर दी थी चेतावनी

मुंबई: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे से मुंबई में उनके आवास पर मुलाकात की। इस बैठक को सियासी रूप से भी देखा जा रहा है हालांकि गडकरी ने इस तरह की अटकलों पर विराम लगाते हुए इसे एक पारिवारिक मुलाकात बताया। इस मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बातचीत में गडकरी ने मनसे प्रमुख के परिवार के साथ अपने पुराने संबंधों की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह उनके निमंत्रण पर उनके घर आए थे।

बताया पारिवारिक मुलाकात

गडकरी ने कहा, 'यह एक राजनीतिक बैठक नहीं थी। राज ठाकरे और उनके परिवार के सदस्यों के साथ 30 साल से मेरे अच्छे संबंध हैं। मैं उनका नया घर देखने और उनकी मां का हाल जानने आया था। यह एक पारिवारिक मुलाकात थी, राजनीतिक नहीं।' दरअसल यह मुलाकात तब हुई है जब बैठक के एक दिन पहले ही ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार से मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने को कहा और "मस्जिदों के सामने लाउडस्पीकर लगाने और हनुमान चालीसा बजाने" की चेतावनी दी।

सरकार मस्जिदों के लाउडस्पीकर बंद कराएं, वरना तेज आवाज में बजेगा हनुमान चालीसा: राज ठाकरे

राज ठाकरे ने दी मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की चेतावनी

राज ठाकरे ने शनिवार को मुंबई में मनसे की गुड़ी पड़वा रैली में कहा था, ‘मस्जिदों में लाउडस्पीकर इतनी तेज आवाज में क्यों बजाए जाते हैं? अगर इसे नहीं रोका गया तो मस्जिदों के बाहर स्पीकर पर उससे भी तेज आवाज में हनुमान चालीसा बजाया जाएगा।’राज ठाकरे द्वारा मस्जिदों को लाउडस्पीकर का इस्तेमाल नहीं करने की चेतावनी दिए जाने के एक दिन बाद रविवार को उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ठाणे जिले के कल्याण कस्बे में पार्टी कार्यालय के सामने लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाया।

MNS Foundation Day: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के 16 वें स्थापना दिवस समारोह पर गरजे राज ठाकरे

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर