संजय जायसवाल का बड़ा दावा-तेजस्वी यादव एक बार BJP का समर्थन करने के लिए तैयार थे

Nityanand Rai row : बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी नेता के इस बयान के बाद कि केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय उनसे मिले थे और राजद में शामिल होने की इच्छा जताई थी, इस बयान के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है। जायसवाल ने कहा कि इस तरह का समझौता करते हुए बिहार में सरकार बनाना उचित नहीं था।

Nityanand Rai row Sanjay Jaiswal says Tejashwi was ready to support BJP
तेजस्वी यादव के बारे में भाजपा नेता का बड़ा दावा।  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली : बिहार भाजपा के प्रमुख एवं लोकसभा सांसद संजय जायसवाल ने तेजस्वी यादव पर चौंकाने वाला खुलासा किया है। जायसवाल ने मंगलवार को दावा किया कि अपने परिवार को जेल जाने से बचाने के लिए राजद नेता तेजस्वी राज्य में सरकार बनाने के लिए भाजपा का समर्थन करने के लिए तैयार हो गए थे। दरअसल, नित्यानंद राय को लेकर दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे पर हमला बोल रही हैं। 

नित्यानंद से मिले थे तेजस्वी
समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में जायसवाल ने कहा, 'तेजस्वी यादव अपने जीवन में एक बार नित्यानंद राय से मिले। उन्होंने कहा कि वह बिहार में सरकार बनाने के लिए भाजपा का समर्थन करने के लिए तैयार हैं। वह अपनी सुरक्षा एवं अपने परिवार को जेल जाने से बचाना चाहते थे। हालांकि, इस प्रस्ताव से भाजपा ने इंकार कर दिया। चाहे वह जितनी भी कोशिश करें, तेजस्वी और उनका परिवार जेल जाएगा।' 

तेजस्वी के बयान के बाद राजनीति गरमाई
बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी नेता के इस बयान के बाद कि केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय उनसे मिले थे और राजद में शामिल होने की इच्छा जताई थी, इस बयान के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है। जायसवाल ने कहा कि इस तरह का समझौता करते हुए बिहार में सरकार बनाना उचित नहीं था। भाजपा नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि तेजस्वी यादव का पूरा परिवार हजारों करोड़ रुपए के घोटाले में शामिल है। उन्हें जेल जाना होगा।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर