बियर चार्ज, 7400 रुपये का बिल बना बृजेश के मौत की वजह, अब तक 7 गिरफ्तार 2 फरार

Brijesh Rai Case:नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल के रेस्ट्रो बार लॉस्ट लेमन में मार-पीट के दौरान बृजेश राय की हत्या के मामले में पुलिस ने अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

brijesh rai noida case update
ब्रजेश राय हत्या मामला 
मुख्य बातें
  • बृजेश बीते सोमवार की रात लॉस्ट लेमन रेस्तरां में अपने 5 साथियों के साथ पार्टी करने गए थे।
  • बिल को लेकर रेस्तरां के कर्मचारियों से बहस हुई थी।
  • उसके बाद मारपीट में बृजेश को गंभीर रूप से चोटें आई थीं। जिसकी वजह से इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Brijesh Rai:नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल के रेस्ट्रो बार लॉस्ट लेमन  में मार-पीट के दौरान बृजेश राय की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में नोएडा पुलिस ने अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि 2 आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। इस बीच बृजेश राय की आटोप्सी रिपोर्ट आ गई है। जिसमें उनकी मौत की वजह सर में चोट , स्प्लीन फट जाने और पेट में तरल पदार्थ पाया जाना बताया गया है। नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि गार्डन गैलेरिया मॉल के बार में एक व्यक्ति के साथ मॉल और बार के स्टाफ ने मारपीट की थी। मामले में 9 लोग शामिल थे, जिसमें से 8 लोगों की पहचान हो गई है। 7 लोग गिरफ्तार हुए हैं, जबकि एक व्यक्ति फरार है। जबकि एक अज्ञात व्यक्ति की तलाश जारी है।

क्या है मामला

बृजेश बीते सोमवार की रात नोएडा सेक्टर-39 के गार्डन गैलरिया मॉल में स्थित लॉस्ट लेमन रेस्तरां में अपने 5 साथियों के साथ पार्टी करने गए थे।  पार्टी खत्म होने के बाद जब बिल आया तो उसमें बीयर की बोतलों का चार्ज भी शामिल था। बृजेश और उनके साथियों का आरोप था कि 7400 रुपए के बिल में एक्सट्रा चार्ज लगाया गया है जिसे हटा दिया जाय। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया और बात मार-पीट तक पहुंच गई। रेस्तरां के स्टाफऔर मॉल के सिक्योरिटी गार्ड्स ने बृजेश राय और उनके साथियों पर हमला बोल दिया और इसी पिटाई में बृजेश राय को गंभीर चोटें आई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

इसके पहले अतिरिक्त डीसीपी सिंह ने मंगलवार को बताया था कि मामले में सेक्टर 39 पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है और मामले में 16 लोग पुलिस हिरासत में लिए गए है। और आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस के अनुसार नौ आरोपियों में से 7 लॉस्ट लेमन्स के कर्मचारी हैं, जबकि दो गार्डन गैलेरिया मॉल के निजी सुरक्षा अधिकारी हैं। फिलहाल पुलिस सबूतों के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ को रोकने के लिए रेस्ट्रो-बार को सील कर दिया है।

पत्नी बोलीं क्या ऐसे होते हैं दोस्त

इस बीच का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें कथित तौर पर बृजेश राय की पत्नी पूजा,अपने पति के दोस्तों को  डांट रही हैं और उन्हें अस्पताल छोड़ने के लिए कह रही हैं। उन्होंने दोस्तों से यह भी सवाल किया कि उन्हें एक बिल को लेकर झगड़े में पड़ने की क्या जरूरत थी और वे किस तरह के "दोस्त" थे जिन्होंने राय को मुश्किल में डाल दिया। सच कहूं तो मैं हमेशा आप सभी जैसे दोस्तों के खिलाफ थी। जो दोस्त अपने होश खो बैठे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर