अब रामदास अठावले भी बोले, राज ठाकरे को उत्तर भारतीयों से मांगनी चाहिए माफी

देश
ललित राय
Updated May 12, 2022 | 10:26 IST

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरम सिंह के बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी कहा है कि राज ठाकरे को उत्तर भारतीयों से माफी मांगनी चाहिए।

Raj Thackeray visit to Ayodhya, BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh, Ramdas Athawale, North Indian, Ramlala Darshan
रामदास अठावले, केंद्रीय मंत्री 
मुख्य बातें
  • रामदास अठावले बोले, राज ठाकरे को उत्तर भारतीयों से माफी मांगनी चाहिए
  • बीजेपी एमपी बृजभूषण शरण सिंह का बयान, अगर नहीं मांगी माफी तो अयोध्या में नहीं घुसने देंगे
  • एमएनएस ने शुरुआती दिनों में उत्तर भारतीयों को महाराष्ट्र छोड़ने की धमकी दी थी

एमएनएस मुखिया राज ठाकरे पांच जून को अयोध्या में रामलला का दर्शन करेंगे। लेकिन उससे पहले विवाद गरमा गया है। मामला इतिहास से जुड़ा हुआ है जब उनकी पार्टी महाराष्ट्र में जमीनी पकड़ बनाने के लिए उत्तर भारतीयों पर निशाना साध रही थी। राज ठाकरे के अयोध्या आने की ख्वाहिश पर पानी बीजेपी एमपी बृजभूषण शरण सिंह ने फेरा। उन्होंने साफ कर दिया कि जब तक राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांगेंगे वे उनको अयोध्या में नहीं घुसने देंगे। अब उनके सुर में सुर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मिलाया है। नासिक में उन्होंने कहा कि  राज ठाकरे को उत्तर भारतीयों की माफ़ी मांगनी चाहिए।,

राज ठाकरे हिंदू नेता नहीं, देश के खलनायक
यूपी के गोंडा से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि राज ठाकरे एक हिंदू नेता नहीं बल्कि देश के खलनायक हैं, खासकर उत्तर भारतीयों के लिए मुझे दुख हुआ कि उन्होंने उत्तर भारतीय होने के लिए रिक्शा चालकों-ऑटो चालकों और छात्रों को पीटा और उत्तर भारतीयों बनाम मराठियों के बीज बोए।2008 से अब तक के उनके कामों के आलोक में, मैंने कहा कि उन्हें उत्तर भारतीयों से माफी मांगनी चाहिए और हमारे सीएम से नहीं मिलना चाहिए। अगर वह माफी नहीं मांगते हैं, तो मैं उन्हें इस क्षेत्र में प्रवेश नहीं करने दूंगा।

अयोध्या से भाजपा सांसद लल्लू सिंह ने राज ठाकरे की यात्रा पर कहा कि अयोध्या में इसका कोई विरोध नहीं है। जो कोई भी भगवान राम के पास आएगा उसके पापों से मुक्त हो जाएगा। वह भगवान राम के 'दर्शन' के लिए आ रहा है। मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान राम उन्हें ज्ञान दें ताकि वे नए भारत के निर्माण में योगदान दें। वो यह समझते हैं कि सार्वजनिक जीवन में जो लोग जनका को लीड करते हैं उन लोगों को गैर जिम्मेदाराना बयानों से बचना चाहिए। उन लोगों के बयानों से जो नुकसान होता है उसकी भरपाई कर पाना संभव नहीं होता। 

राज ठाकरे को बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की चेतावनी, उत्तर भारतीयों से माफी मांगे तभी अयोध्या में एंट्री

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर