Rajasthan: आधी रात को बारां में हुआ बवाल, चाकूबाजी की घटना के बाद हालत हुए तनावपूर्ण; शहर में भारी पुलिसबल तैनात

राजस्थान के बारां शहर (Baran City) में बुधवार रात चाकूबाजी की घटना के बाद हालात तनावपूर्ण हो गए। इस घठना में लोग लोग घायल हो गए जिसके बाद हिंदू संगठन सड़क पर आ गए।

Now tension erupts in Rajasthans Baran, Heavy police force deployed in the city
हिंदू संगठनों ने जताया आक्रोश, बारां में भारी पुलिस बंदोबस्त 
मुख्य बातें
  • राजस्थान के बारां में तनाव, चाकूबाजी के बाद बवाल
  • हिंदू संगठनों ने जताया आक्रोश, बारां में भारी पुलिस बंदोबस्त
  • 2 गुटों में चाकूबाजी के बाद तनाव, घटना में 2 लोग घायल

Baran News: राजस्थान के बारां से बड़ी खबर सामने आई है जहां बीती रात जमकर बवाल हुआ। यहां दो पक्षों में चाकूबाजी की घटना हुई जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया। चाकूबाजी में दो लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता सड़क पर आ गए। बवाल बढ़ता देख भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। बारां के प्रताप चौक इलाके की ये घटना है। VHP कार्यकर्ता और पुलिस के बीच झड़प भी हुई।

हालात तनावपूर्ण

बताया जा रहा है कि देर रात एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर चाकूओं से हमला कर दिया जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया। ऐहतियातन कोटा से अतिरिक्त पुलिस फोर्स को बुलाया गया है। तनाव के बाद प्रताप चौक रात को पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। फिलहाल बारां शहर में तनावपूर्ण हालात हैं और प्रमुख स्थानों पुलिस बल तैनात है। माहौल को देखते हुए व्यापार महासंघ ने आज यानि गुरुवार को बारां शहर बंद रखने का ऐलान किया है।

Rajasthan : युवक की हत्या के बाद भीलवाड़ा में तनाव, इंटरनेट सेवा बंद, भारी पुलिस बल तैनात

ऐसे बिगड़े हालात

खबर के मुताबिक बारां कोतवाली थाना क्षेत्र में बुधवार रात जनता टाकीज के पास एक पक्ष के करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने पीड़ित पक्ष पर हमला कर। चाकू से हमल करने के बाद आरोपी फरार हो गए और घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद विहिप, हिन्दू संगठन से जुड़े लोग गुस्सा हो गए और सड़कों पर आ गए। पुलिस और लोगों के बीच इस दौरान हल्की कहासुनी भी हुई। इसके बाद कई नेता और पूर्व विधायक ललित मीणा भी मौके पर पहुंच गए।

पहले भी सामने आ चुकी हैं कई घटनाएं

इससे पहले भी राजस्थान में पिछले दिनों कई जगहों पर सांप्रदायिक घटनाएं हो चुकी हैं। बुधवार को ही राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में पूर्वी बीजेपी पार्षद जगदीश सोनी के बेटे की हत्या के बाद सड़क पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था।चित्तौड़गढ़ के ढुन्चा बाजार में पुलिस-प्रशासन पर लोग उग्र हो गए। तस्वीरों में देखा गया था कि उग्र लोग ना सिर्फ पुलिस पर पत्थरबाजी कर रहे हैं बल्कि दुकानों पर भी पत्थरबाजी कर रहे हैं।

राजस्थान के भरतपुर में दो गुटों में हिंसक झड़प, कई घायल

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर