Rajasthan: मंत्री जी के बेटे के जन्मदिन पर 'राजसी' जश्न ! रसूखदारों की रंगीन पार्टी में लगे अश्लील ठुमके

जन्मदिन की ये पार्टी राजस्थान के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के घर हुई जहां बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। इस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

On the birthday of Gehlots minister Rajendra Gudha's son the crowd is uncontrollable in obscene dance
राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बेटे शिवम गुढ़ा की जन्मदिन पार्टी पर हुआ गुड़ा में प्रोग्राम 
मुख्य बातें
  • राजस्थान सरकार  मंत्री के बेटे की जन्मदिन पार्टी, जमकर थिरकीं बालाएं
  • राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बेटे शिवम गुढ़ा की जन्मदिन पार्टी पर हुआ गुड़ा में प्रोग्राम
  • बालाओं के डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Rajasthan News: अपने बयानों से विवादों में रहने वाले राजस्थान सरकार के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा इस बार अपनी रंगीन पार्टी के वायरल वीडियो की वजह से चर्चे में हैं। दरअसल, मौका मंत्री जी के बेटे के जन्मदिन का था जिसमें विदेशी डांसर्स को नाचने के लिए बुलाया गया। गांव वालों को भी न्योता भेजा गया लेकिन हद तो तब हो गई जब मंत्री जी ने डांसर्स को बुलाकर की गई इस रंगीन पार्टी पर अटपटा बयान दिया। मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा खुशी का माहौल था, गम का माहौल तो था नहीं।

बेटे के जन्मदिन पर रखी थी पार्टी

आपको बता दें कि इसी मंच से ही राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाषण दिया था। राजस्थान सरकार के राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बेटे शिवम गुढ़ा की जन्मदिन पार्टी में बालाएं जमकर थिरकी। राज्य मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा भी पूरे प्रोग्राम में मौजूद रहे। डांस पार्टी के वीडियो सामने आए हैं। राजेन्द्र गुढ़ा के बेटे शिवम के जन्मदिन पर शुक्रवार रात को गुड़ा में लिबर्टी  फार्म हाउस पर पार्टी रखी गई। पार्टी में डांस का प्रोग्राम भी था। प्रोग्राम में काफी संख्या लोग पहुंचे थे। इस प्रोग्राम में डांसर को भी बुलाया गया था।

मंत्री जी ने पहले खुद पर जमकर बरसाए कोड़े, फिर लगाए जोरदार ठुमके, वीडियो वायरल

मंत्री ने संभाली थी व्यवस्था

इस पार्टी में जमकर अश्लील डांस किया गया। राज्यमंत्री राजेन्द्र गुढ़ा भी पूरे प्रोग्राम में व्यवस्थाएं देखते हुए नजर आए।इसी मंच पर शुक्रवार दिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी शिवम गुढ़ा आशीर्वाद दिया था। किक्रेट प्रतियोगिता के समापन और शिवम गुढ़ा के जन्मदिन समारोह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रभारी मंत्री ममता भूपेश, मंत्री भंवर सिंह भाटी, पूर्व मंत्री और खेतड़ी विधायक डा. जितेंद्र सिंह, आरटीडीसी के चेयरमैन धर्मेन्द्र राठौड़, विधायक वाजिब अली, संदीप यादव सहित कई नेता पहुंचे थे।

VIRAL VIDEO: पोते के जन्म पर दादा ने शराब की बोतल के साथ लगाए जबरदस्त ठुमके, अब मचा बवाल

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर