Samazwadi Party:सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्व MLC समेत चार पदाधिकारियों को  दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता

former SP MLC Kailsah Singh:समाजवादी पार्टी ने गाजीपुर में एमएलसी चुनाव में पार्टी का विरोध करने वाले पदाधिकारी को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

Akhilesh Yadav
अखिलेश यादव ने पूर्व MLC को दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता 

नई दिल्ली:  उत्तर प्रदेश में विधान परिषद चुनाव की गहमागहमी चल रही है, विधानपरिषद चुनाव में पार्टी का विरोध करने के आरोप में समाजवादी पार्टी ने गाजीपुर के पूर्व विधान परिषद सदस्य कैलाश सिंह समेत चार नेताओं को पार्टी से निष्कासित कर दिया है, सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने इन नेताओं को निष्कासित किए जाने के संबंध में पत्र जारी किया है।

समाजवादी पार्टी ने गाजीपुर में एमएलसी चुनाव में पार्टी का विरोध करने वाले पदाधिकारी को बाहर का रास्ता दिखा गया है, वहीं पूर्व एमएलसी कैलाश सिंह को पार्टी से निकाला गया है।

गौर हो कि पूर्व एमएलसी कैलाश सिंह ने हाल ही में अपने समर्थकों के साथ सपा छोड़ने का ऐलान कर दिया था कैलाश सिंह ने एमएलसी चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार के समर्थन की भी बात कही थी।

सीएम योगी को अखिलेश ने दी बधाई और कहा- शपथ सिर्फ सरकार बनाने की नहीं, जनता की सच्ची सेवा की भी लेनी चाहिए

इन सभी नेताओं पर विधान परिषद सदस्य के चुनाव में सपा का विरोध करने का आरोप है सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अब चुनाव में पार्टी का विरोध करने वाले नेताओं पर कार्रवाई करते हुए ये कदम उठाया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर