Yogi Adityanath पर निशाना विपक्षी हताशा, डॉ चंद्रमोहन बोले- कीर्तिमान स्थापित कर रही है सरकार

देश
ललित राय
Updated Feb 29, 2020 | 00:39 IST

यूपी बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन का कहना है कि योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में प्रदेश सरकार सभी मोर्चों पर बेहतर काम को अंजाम दे रही है।

Yogi Adityanath पर निशाना विपक्षी हताशा, डॉ चंद्रमोहन बोले- कीर्तिमान स्थापित कर रही है सरकार
यूपी बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता हैं डॉ चंद्रमोहन 
मुख्य बातें
  • योगी आदित्यनाथ सरकार ने विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए- डॉ चंद्रमोहन
  • 'योगी सरकार पर निशाना सिर्फ विपक्ष की हताशा'
  • 'सड़क विकास, डिफेंस कॉरिडोर में योगी सरकार का योगदान अविस्मरणीय'

नई दिल्ली। यूपी बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन ने कहा कि विपक्ष के पास मुद्दों की कमी है, लिहाजा निराशा के सागर में डूबे विपक्षी नेता योगी सरकार के खिलाफ आधारहीन बयान देते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले तीन वर्षों में प्रदेश सरकार को सभी मोर्चों पर कामयाबी मिली है। उत्तर प्रदेश के सभी हिस्सों में कानून का राज स्थापित हुआ है। विकास को पंख लगे हैं, पूर्वांचल एक्सप्रेस हो या बुंदेलखंड एक्सप्रेस या डिफेंस कॉरिडोर इससे प्रदेश को पहचान मिली है।
 
योगी की अगुवाई में 'विकास' को नई उड़ान
डॉ चन्द्रमोहन कहते हैं कि हकीकत यह है कि प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी की सरकार के दौरान आयोजित हुए दो इन्वेस्टर्स समिट के निवेश प्रस्तावों से नई फैक्ट्रियां अब जमीन पर उतरने लगी हैं। दो ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में जिन तीन सौ से अधिक परियोजनाओं का शिलान्यास हुआ था उनमें से 90 ने उत्पादन शुरू कर दिया है। इसके लिए मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में चल रही भाजपा सरकार बधाई की पात्र है।

विकास के क्षेत्र में कीर्तिमान स्थापित
इन परियोजनाओं से प्रदेश के 34 जिलों को सीधे तौर पर फायदा हुआ है। प्रदेश सरकार निवेश से सभी जिलों को फायदा दिलाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। निवेशकों को उद्योग स्थापित करने के लिए लाइसेंस, क्लीयरेंस और स्वीकृतियां आदि आनलाइन जारी कर लालफीताशाही से बचाने के लिए “सिंगल विंडो निवेश मित्र पोर्टल” शुरू करने की मुख्यमंत्री जी की पहल कारगर साबित हुई है।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर