अलगाववाद की बात करने वालों में विपक्ष को धर्मनिरपेक्षता नजर आती है, जुबैर की गिरफ्तारी पर बोले मुख्तार अब्बास नकवी

ऑल्ट न्यूज के सह संस्थापक मोहम्मद जुबैर की गिरफ्तारी पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा विपक्ष की तो यह आदत पड़ गई है कि जब अलगाववादी या भड़काऊ बात करने वाले लोग गिरफ्तार होते हैं तो उन्हें लोकतंत्र खतरे में नजर आने लगता है।

Alt News, Co-Founder Mohammad Zubair, Delhi Police, Provocative Post, Mukhtar Abbas Naqvi
जुबैर की गिरफ्तारी पर मुख्तार अब्बास नकवी का खास बयान 

ऑल्ट न्यूज के सह संस्थापक मोहम्मद जुबैर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जुबैर की गिरफ्तारी पर विपक्षी दलों ने केंद्र सरकार पर हमला किया जिस पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की तरफ से बयान आया है। उन्होंने कहा कि  मोहम्मद जुबैर की गिरफ्तारी और विपक्ष के आरोप-इन लोगों के साथ समस्या यह है कि जब अलगाववादी, आतंकवादी, अफवाह फैलाने वाले गिरफ्तार होते हैं तो ये लोग कहते हैं कि लोकतंत्र का गला घोंट दिया गया है। उन्हें लगता है कि अफवाहें और सांप्रदायिक खबरें फैलाने वाले उनके लिए महान धर्मनिरपेक्ष हैं। इसे सहन नहीं किया जाएगा।

जुबैर की गिरफ्तारी के पीछे यह था मामला
दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि वर्तमान मामला ट्विटर पर हनुमान भक्त @balajikijaiin हैंडल द्वारा एक पोस्ट के आधार पर दर्ज किया गया है, जहां उन्होंने एक पोस्ट को लेकर मोहम्मद जुबैर के नाम से एक अन्य ट्विटर हैंडल के खिलाफ अपना गुस्सा दिखाया। पोस्ट था कि 'BEFORE 2014: Honeymoon Hotel. After 2014: Hanuman Hotel' एक तस्वीर (ट्वीट में) दिख रही है जहां होटल का साइनबोर्ड 'हनीमून होटल' को बदलकर 'हनुमान होटल' कर दिया गया है। हनुमान भक्त @balajikijaiin ने ट्वीट किया कि हमारे भगवान हनुमान जी को हनीमून से जोड़ना हिंदुओं का सीधा अपमान है क्योंकि वह ब्रह्मचारी हैं। कृपया इस आदमी के खिलाफ कार्रवाई करें। 


गिरफ्तारी पर विरोध के सुर

मोहम्मद जुबैर की गिरफ्तारी की कई विपक्षी दलों के साथ साथ कई संगठनों ने विरोध किया है। दिल्ली पुलिस की कार्रवाई को संविधान की अवहेलना बताया गया है हालांकि दिल्ली पुलिस का कहना है कि नियमों के तहत ही कार्रवाई की गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर