Sitamarhi : सीतामढ़ी में पाकिस्तानी युवती गिरफ्तार, दो संदिग्ध भी पकड़े गए, जासूसी की आशंका  

Sitamarhi news : पाकिस्तानी युवती और संदिग्धों के पकड़े जाने पर सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। घुसपैठ का यह मामला ऐसे समय सामने आया है जब देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है और स्वतंत्रता दिवस पर आजादी के जश्न के कई समारोह होने हैं।   

Pakistani girl arrested in Sitamarhi, two suspects also caught
युवती से सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं।  

Bihar : बिहार के सीतामढ़ी में एक पाकिस्तानी महिला सहित तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि इन्हें भिट्ठामोड़ में एसएसबी चेकपोस्ट के पास पकड़ा गया। तीनों नेपाल से सीतामढ़ी होकर भारत में घुसने की फिराक में थे। गिरफ्तार युवती के पास से आधार सहित अन्य दस्तावेज बरामद हुए हैं। युवती का नाम खादीजा नूर बताया जा रहा है। आशंका है कि युवती जासूसी के इरादे से बिहार में घुसपैठ करना चाहती थी। स्थानीय पुलिस, आईबी और सीआईडी युवती से पूछताछ कर रही है। ये अवैध तरीके से भारत में घुसने की कोशिश कर रहे थे।

फैसलाबाद की रहने वाली है युवती
रिपोर्टों के मुताबिक युवती पाकिस्तान के फैसलाबाद की रहने वाली है। युवती के पास से पाकिस्तानी पासपोर्ट और नेपाल स्थित इस्लामाबाद दूतावास से जारी टूरिजस्ट वीजा मिला है। एसएसबी का कहना है कि संदेह के आधार पर तीनों को भिट्ठामोड़ एसएसबी चेक पोस्ट के रास्ते नेपाल से भारत में प्रवेश करने के दौरान पकड़ा गया। पाकिस्तानी युवती और संदिग्धों के पकड़े जाने पर सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। घुसपैठ का यह मामला ऐसे समय सामने आया है जब देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है और स्वतंत्रता दिवस पर आजादी के जश्न के कई समारोह होने हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर